वाराणसी

मोमोज को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद, हुई पत्थर बाजी –

वाराणसी:– आदमपुर थाना के कोनिया इलाके में मोमोज को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस को लाठी भांजकर लोगों को खदेड़ना पड़ा। घटना में लगभग आधा दर्जन के घायल होने की सूचना है। इसमें दो गंभीर रूप से घायल बताए जा रही है। पुलिस शांति व्यवस्था कायम करने के साथ ही घटना की छानबीन में जुटी है। 

 करन (14) विजयईपुरा चौराहे पर मोमोज की दुकान लगाता है। शाम के वक्त विजईपुरा के खजुरिया निवासी ई-रिक्शा चालाक दुकान पर मोमोज लेने आया। उस समय दो मोमोज जमीन पर गिर गया। इस पर विवाद और कहासुनी होने लगी। इसी बीच मौके पर करन के परिजन भी पहुंच घए। देखते ही देखते विवाद के गंभीर रूप धारण कर लिया। इसके बाद भीड़ लग गई और दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। विवाद ने विकराल रूप ले लिया और पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसी बिच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर सारनाथ, आदमपुर, जैतपुरा सहित कई थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी पहुंची।

पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना देते हुए उप्रदवियों को खदेड़ने के लिए के लिए लाठीचार्ज किया। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर अपर पुलिस आयुक्त लॉ एन्ड ऑर्डर एस चनप्पा और डीसीपी काशी आरएस गौतम पहुंचे। मातहतों से घटना के बाबत जानकारी ली। लाउड हेलर से अराजकता करने वालों को चेतावनी दी गई। स्थानीय लोगों के अनुसार 6 लोग घायल हैं। पुलिस के मुताबिक मोमोज विक्रेता करन और अरविन्द (16) गंभीर रूप से घायल हैं। उनके सिर और पीठ में गंभीर चोट आई है। उनका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page