वाराणसी

दुर्व्यवहार मामले में कार्यवाही नहीं होने पर निर्वस्त्र प्रदर्शन –

वाराणसी:– आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने पार्टी के वाराणसी के कार्यकर्ता सुनील तिवारी के साथ 14 अक्टूबर 2023 को इंस्पेक्टर लंका द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने की शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर सुनील तिवारी द्वारा उन्हें भेजे गए वीडियो के क्रम में अविलंब जांच और कार्रवाई की मांग की है.

सुनील तिवारी के अनुसार वे अपने मित्र बनारसी पटेल के सिविल प्रकरण में थाने गए थे, जहां इंस्पेक्टर के गलत निर्णय का विरोध करने पर इंस्पेक्टर द्वारा उनके प्रति अनुचित शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें पुलिस कर्मियों के जरिए थाने से निकाल दिया गया.

इस संबंध में 14 अक्टूबर को ही ट्विटर और जनसुनवाई के माध्यम से शिकायत भेजी गई थी किंतु अब तक इस प्रकरण में कोई कार्यवाही नहीं हुई है

अब सुनील तिवारी ने अमिताभ ठाकुर को एक वीडियो मैसेज भेज कर कहा है कि वह इस प्रकरण को लेकर अत्यंत ही मर्माहट है और डिप्रेशन में चले गए हैं. उन्होंने कहा है कि यदि 7 दिनों में इस प्रकरण में अपेक्षित कार्रवाई नहीं होती है तो वह उसी थाने के सामने निर्वस्त्र होकर प्रदर्शन करेंगे क्योंकि उनका यह कहना है कि अब उनकी प्रतिष्ठा का पूरी तरह हनन हो गया है.

अमिताभ ठाकुर ने इन समस्त तथ्यों को डीजीपी, यूपी सहित अन्य को भेज कर प्रकरण की जांच कर यथोचित कार्रवाई की मांग की है.

सुनील तिवारी 9415274283

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page