उत्तर प्रदेश

ओपी राजभर ने योगी सरकार से कर दी बड़ी मांग, दिल्ली-पंजाब की तरह यूपी में घरेलू बिजली का बिल हो माफ –

बलरामपुर:– भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए के घटक दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को एक बड़ा बयान दिया।बलरामपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे ओपी राजभर ने कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह उत्तर प्रदेश में भी घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए।

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले ओपी राजभर ने नेताओं पर आरोप लगाया कि दारू, मुर्गा और पैसे देकर नेता वोट ले लेते हैं, लेकिन जनता को कुछ दिया नहीं है। नेताओं ने सिर्फ जनता को गुमराह करके रखा है, लेकिन हम उत्तर प्रदेश और बिहार में जनता को जागरूक करने के लिए निकले हैं।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी विधायकों को 25-25 लाख रुपये लोगों के इलाज के लिए दिए हैं,लेकिन इस बात की लोगों को जानकारी नहीं है। 

 

ओपी राजभर ने मांग कि की दिल्ली और पंजाब की तरह घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए। राजभर ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर गुजरात, बिहार और पुडुचेरी में शराब बंदी हो सकती है तो पूरे देश में शराबबंदी क्यों नहीं हो सकती।

 

सपा पर निशाना साधते हुए ओपी राजभर ने कहा कि सपा राज को गुंडाराज की संज्ञा दी जाती है जबकि योगी राज में कानून व्यवस्था बेहतर है। यहां तक कि 7 वर्ष में एक भी दंगा प्रदेश में नहीं हुआ है।राजभर ने दावा किया कि एनडीए उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें तथा पूरे देश में 400 सीटें जीतेगा।

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने 2022 का विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ा था।यूपी की 403 सदस्यीय विधानसभा में 6 सीटों पर सुभासपा को जीत मिली थी।बाद में ओपी राजभर ने सपा से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हो गये।साल 2017 में उत्तर प्रदेश में बनी योगी सरकार में राजभर पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री थे, लेकिन सीएम योगी से मनमुटाव के बाद 2019 के लोकसभा चुनाव से ऐन पहले राजभर सरकार से अलग हो गये थे।ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर की जहूराबाद विधानसभा से विधायक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page