उत्तर प्रदेश
Trending

लिव इन रिलेशनशिप में रही युवती ने अपने नये प्रेमी के साथ मिलकर की एक्स बॉयफ्रैंड की दिनदहाड़े कराई हत्या..युवती सहित पांच अरेस्ट –

आगरा :- आगरा में रोहता नहर के पास शनिवार दोपहर को एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला था. युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक युवती और चार युवकों को अरेस्ट किया है. मृतक की पहचान ब्रजवीर के रूप में हुई जो कि बुलंदशहर का रहने वाला था और कई सालों से यहां रह रहा था. पूछताछ में युवक की हत्या लिव ​इन रिलेशनशिप में किसी तीसरे के आने की वजह से हुई.

 

ये है मामला –

बुलंदशहर का रहने वाला 40 साल का ब्रजवीर कई सालों से आगरा की रहने वाली एक युवती के साथ लिव इन में रह रहा था. वह युवती के साथ बुंदू कटरा स्थित किराए के मकान में रह रहा था. पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि ब्रजवीर उसके साथ वर्ष 2009 से लिव इन में रह रहा था. वर्ष 2017 में उसके संबंध सुरेंद्र चाहर नाम के युवक के साथ हो गए और उसने ब्रजवीर को छोड़ दिया था. इससे आहत होकर ब्रजवीर ने सुरेंद्र के कपड़ों के शोरूम में आग लगा दी थी. जिसमें सुरेंद्र ने मुकदमा दर्ज कराया था और उसने इसमें गवाही दी थी.

 

नये प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या –

युवती ने बताया कि ब्रजवीर को बार बार मना करने के बाद भी वह उससे मिलने का प्रयास करता था. इसके कारण वह ब्रजवीर से पीछा छुड़ाना चाहती थी. युवती उसे अपने साथ शनिवार दोपहर को रोहता नहर के पास ले गई. यहां उसके प्रेमी सहित बाइक पर आए तीन युवकों ने उसे घेर लिया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

 

गोली मारकर की हत्या –

बाइक सवार युवकों ने ब्रजवीर को पकड़ लिया, उसके साथ मारपीट करने के बाद सिर में गोली मार दी. ब्रजवीर गिर गया और खून बहने लगा. स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर बाइक सवार युवक भाग गए. युवती भी वहां से भाग गईं. एसीपी पूनम सिरोही का कहना है कि ब्रजवीर के परिजनों से संपर्क किया गया है वे बुलंदशहर में रहते हैं और उनका ब्रजवीर से काफी समय से कोई संपर्क नहीं था. उन्होंने ब्रजवीर से अपना नाता तोड़ लिया था और किसी भी कार्रवाई में शामिल होने से मना कर दिया.

 

इन लोगों को किया गया अरेस्ट

सुरेंद्र चाहर पुत्र भजन लाल चाहर निवासी नैनाना जाट थाना सदर

अतुल पुत्र हरिकांत शर्मा निवासी सेमरी थाना ताजगंज

रोहित उर्फ राजा पुत्र राजन सिंह निवासी गड उमराब थाना सादाबाद हाथरस

सोनू पुत्र पप्पू निवासी मुकखागढ़ थाना कागारौल

आरोपी युवती

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page