Uncategorized

व्यापारी बनाएं इतिहास, करें 100% मतदान : सोबती

फेम ने व्यापारियों से की मतदान की अपील

आगरा। आज फेडरेशन आफ आल इंडिया व्यापार मंडल आगरा ने लोकतंत्र के महापर्व आगामी 7 मई मंगलवार को होने वाले आगरा लोकसभा के चुनाव में वोट करने की अपील राजामंडी बाजार में पहुंच कर वहां के व्यापारियों से की। फेम के सभी सदस्य राजामंडी चौराहे पर एकत्र हुए वहां से प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सोबती के नेतृत्व में हाथ में बेनर पोस्टर लेकर राजामंडी बजार के सभी व्यापारियों से वोट के अधिकार को अवश्य प्रयोग की अपील की। सभी व्यापारियों को एक पेम्पलेट देकर वोट के महत्व को समझाया। अंत में व्यापारियों के समूह को संबोधित करते हुए फेम के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सोबती ने बताया कि फेम व्यापारियों का राष्ट्रीय संगठन है इस नाते अपने दायित्व का निर्वहन करने फेम,आगरा जिला यहां व्यापारियों के बीच आया है और अपील की कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के महापर्व ‘चुनाव’ में व्यापारियों को आगरा में 100% मतदान कर इतिहास बनाना चाहिए।

फेम के जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी राजेश खुराना ने कहा कि 7 मई को सभी अपने वोट की आहुति इस महायज्ञ में अवश्य दें क्योंकि वोट हमारा अधिकार है, जो देश का भविष्य तय करता है। जिला महामंत्री ब्रजेश पंडित ने कहा “पहले मेरा वोट डलेगा-चूल्हा उसके बाद जलेगा” इसी के लिए सभी से अपील की कि न केवल अपना वोट डालना है, वरन अपने साथियों,पड़ोसियों को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करना है।

इस कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी राजेश खुराना, ब्रजेश पंडित, राजेन्द्र सिंह ‘कुक्कू”, लिली गोयल, शिवम गर्ग, जितेश कुमार, प्रेम शर्मा, अमन अग्रवाल, अजय केम, बिंदर सिंह, पदम भाई, सौरभ कुमार, विक्रम सिंह, बॉबी बजाज, अशोक भाई, नरेंद्र कुमार, सुमित कुमार, गौरव सिंह, सूरज अरोड़ा, सुमित चावला आदि उपस्तिथ रहे। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री ने किया एवं सभी को धन्यबाद ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page