Uncategorized

अफवाह भ्रामक सूचना फैलाने वालों के विरुद्ध होगी सख्त कार्यवाही

 

भदोही श्रृंगार गौरी ज्ञानवापी प्रकरण, प्रमुख स्नान पर्व मौनी अमावस्या व जुमा की नमाज के दृष्टिगत धर्मगुरुओ, सम्भ्रांत व गणमान्य व्यक्तियों के साथ आयोजित की गई पीस कमेटी की बैठक

पुलिस अधीक्षक, भदोही द्वारा पुलिस कार्यालय में धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर शांति व सद्भाव बनाए रखने की, की गई अपील

समस्त क्षेत्राधिकारीगण व थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा धार्मिक स्थलों का भ्रमण व थानों पर बैठक कर धर्मगुरुओं के साथ किया जा रहा समन्वय

धार्मिक स्थलों, संवेदनशील/मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था किया गया है चुस्त-दुरुस्त

समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों द्वारा लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के लोगों से किया जा रहा वार्तालाप

शांति व सद्भाव बनाए रखने की की जा रही अपील

सोशल मीडिया टीम द्वारा लगातार शरारती तत्वों पर रखी जा रही पैनी नजर

अफवाह भ्रामक सूचना फैलाने वालों के विरुद्ध की जाएगी सख्त कार्यवाही

 

श्रृंगार गौरी ज्ञानवापी प्रकरण, हिंदू संप्रदाय का प्रमुख स्नान पर्व मौनी अमावस्या व शुक्रवार जुमा की नमाज के दृष्टिगत जनपद में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किया गया है।

डॉ0 मीनाक्षी कात्यायन, पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कार्यालय में धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील की गई। इसी क्रम में जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारीगण थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर व थानों पर सर्व सम्प्रदाय के धर्मगुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक का आयोजन कर सभी से शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील की जा रही है।

सोशल मीडिया सेल टीम द्वारा भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट व वीडियो बयान जारी करने, साजिश रचने व माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर लगातार पैनी नजर रखी जा रही है। ऐसे शरारती तत्वों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। आमजन से अपील की जा रही है कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है इससे आपका ही नुकसान होगा। किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना दें। पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी पुलिस द्वारा हर कार्यवाही बिना किसी भेदभाव के अमल में लाई जाएगी। भदोही पुलिस शांति व सद्भाव बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page