Uncategorized

बाइक में तमंचा रखते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ सिपाही, युवक को थाने में बैठाया,आईजी दफ्तर पर परिजनों का हंगामा –

मेरठ :– खरखौदा पुलिस पर जमीन के पारिवारिक विवाद में एक पक्ष से साठगांठ कर मोटरसाइकिल में तमंचा रखकर युवक को अवैध हिरासत में लेने का आरोप लगा है।यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई।परिजनों ने आईजी नचिकेता झा से मामले की शिकायत की।आईजी ने एसएसपी को तत्काल जांच कराकर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

 

खरखौदा थाना क्षेत्र के खन्द्रावली गांव निवासी अशोक त्यागी का परिवार के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है।आरोप है कि दूसरे पक्ष से मिलकर पुलिस अशोक के परिवार का उत्पीड़न कर रही है।

मंगलवार रात खरखौदा पुलिस उनके घर पहुंची। एक पुलिसकर्मी ने उनकी बाइक के बैग में कुछ रखा और इसके बाद अशोक के पुत्र अंकित को हिरासत में ले लिया। इसके बाद मोटरसाइकिल की बैग से पुलिसकर्मियों ने कुछ निकाला और अंकित को साथ ले गए। तभी से उसे हिरासत में बैठा रखा है।

 

परिवार के लोग देर रात में ही आईजी के यहां पहुंचे,लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।सुबह वह आईजी से मिले। उन्हें सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई। जिस पर आईजी ने एसएसपी को तत्काल मामले की जांच कराकर रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।

पूरे मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि एक शिकायत प्राप्त हुई है, सीसीटीवी भी मिला है। खरखौदा थाने के दो आरक्षी सीसीटीवी में दिख रहे हैं।पूरे मामले की जांच करा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page