लखनऊ

पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस प्रभारी ने किया पलटवार,कहा- चार जून को दो लड़कों की ब्लॉकबस्टर मूवी रिलीज होगी –

लखनऊ:- कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने मंगलवार को कहा है कि चार जून को दो लड़कों (राहुल गांधी-अखिलेश यादव) की ब्लॉकबस्टर मूवी रिलीज होगी। यह न सिर्फ अच्छे से रिलीज होगी बल्कि देशभर में जोरदार सफलता के साथ रिलीज होगी। अविनाश सहारनपुर की जनसभा में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म फिर रिलीज की टिप्पणी का जवाब दे रहे थे।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 7275137271

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस प्रतिनिधियों से अनौपचारिक वार्ता में अविनाश पांडेय ने पीएम मोदी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि पिक्चर तो अभी शुरू हुई है। इसका क्लाइमेक्स आना बाकी है। शायद यही वजह है कि भाजपा अभी से डरी हुई है। अविनाश ने कहा कि कहीं मुख्यमंत्री को जेल भेजा जा रहा है, तो कहीं बैंक अकाउंट फ्रीज कर दिया जा रहा है। कांग्रेस के प्रचार और गठबंधन की संयुक्त रैली में देरी की एक वजह अविनाश ने पार्टी के खातों का फ्रीज होना भी बताया।

 

अविनाश पांडेय ने कहा कि हम प्रदेश में चरणवार रैली और सभा करेंगे। जहां-जहां जरूरत होगी उसके अनुसार प्रदेश में गठबंधन की संयुक्त रैली भी होंगी। इसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव आदि भी शामिल होंगे। अविनाश ने कहा कि हमारे पास भाजपा जैसा स्रोत तो नहीं है, लेकिन हमारा संगठन हर स्तर पर समन्वय कर रहा है। हम प्रदेश की सभी 80 सीटों पर इंडिया गठबंधन के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page