गाजियबाद

दो भाई घर में सगी बहन का एक साल से कर रहे थे बलात्कार,पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा –

गाजियाबाद:- गाजियाबाद जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।यहां पुलिस ने ऐसे दो भाइयों को गिरफ्तार किया है,जो अपने ही घर में अपनी सगी बहन का बलात्कार करते थे।पीड़िता के गर्भवती होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है।पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ पुलिस थाना की 14 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा में पढ़ती है। घर में उसके साथ दो सगे भाई रहते हैं।एक की उम्र 20 साल, तो दूसरे की 23 साल है। मां के घर से बाहर जाने के बाद दोनों भाई अपनी बहन का बलात्कार करते थे। इतना ही नहीं किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देते थे।

पिछले एक साल से दोनों भाई अपनी बहन का बलात्कार कर रहे थे,जिससे कारण वो गर्भवती हो गई।शनिवार को पीड़िता के पेट में दर्द हुआ तब उसकी मां उसे अल्ट्रासाउंड के लिए दिल्ली के एक डायग्नोस्टिक सेंटर में ले गई।जहां पुष्टि हुई कि वो 22 सप्ताह की गर्भवती है।इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर टीला मोड़ पुलिस थाने आई। उन्होंने अपने दोनों बेटों के खिलाफ लिखित तहरीर दिया। दोनों भाइयों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी (गैंगरेप) और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।इस मामले की जांच जारी है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 7275137271

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page