लखनऊ

लखनऊ मेट्रो ने 5 मेट्रो-LSG कान्टेस्ट” विजेता क्रिकेट प्रेमियों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने का मौका दिया –

✍️रवि शर्मा

लखनऊ:- लखनऊ मेट्रो ने LSG क्रिकेट प्रेमियों का सपना “मेट्रो-LSG कान्टेस्ट” के माध्यम से पूरा किया। मेट्रो-LSG शायरी प्रतियोगिता के 5 विजेताओं को अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में LSG खिलाड़ियों का लाइव अभ्यास सत्र देखने और उनसे मिलने का आज सुनहरा मौका मिला।

लखनऊ मेट्रो इस बार IPL में क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा के लिए LSG के साथ मिलकर रात 12:30 बजे तक मेट्रो सेवाएं उपलब्ध करा रहा है। लखनऊ मेट्रो और LSG की साझेदारी पर लखनऊ मेट्रो ने 19 अप्रैल 2024 को “मेट्रो-LSG कान्टेस्ट” नाम से शायरी प्रतियोगिता की शुरुआत की। 

इस प्रतियोगिता में उत्साहित सैकड़ों क्रिकेट प्रेमियों ने एक से बढ़ कर एक रचनात्मक शायरी लिख कर लखनऊ मेट्रो को भेजी। इन तमाम शायरियों में से 5 सबसे बेहतरीन “मेट्रो-LSG कान्टेस्ट” विजेताओं को आज LSG खिलाड़ियों से मिलने एवं इकाना में उनका अभ्यास सत्र देखने का खास मौका मिला।

विजेता अंशुमान मिश्रा, कीर्ति, सुमित कुमार गुप्ता, निरंकार रस्तोगी और आदर्श चतुर्वेदी अपनी पसंदीदा एलएसजी टीम से मिलने के लिए उत्साहित दिखे। विजेताओं ने जीवन भर याद रहने वाले अनुभव के लिए लखनऊ मेट्रो का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

यूपीएमआरसी के एमडी सुशील कुमार ने कहा, “मैं उन सभी विजेताओं को बधाई देता हूं जिन्होंने इस विशेष अभ्यास सत्र देखना का मौका जीता। लखनऊ मेट्रो न केवल आपका परिवहन माध्यम है बल्कि ‘ट्रांसपोर्टिंग हैप्पीनेस’ का पर्याय भी है। आईपीएल मैच के दिनों में हम जिन आधी रात की मेट्रो ट्रेनों का संचालन कर रहे हैं, वे लखनऊ के लोगों को विश्व स्तरीय यात्रा अनुभव प्रदान करने के हमारे लगातार प्रयासों का प्रमाण हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page