Uncategorized

मेट्रो ने 75 वें गणतंत्र दिवस का धूम-धाम से किया स्वागत –

✍️रवि शर्मा

लखनऊ :- मेट्रो ने 26 जनवरी 2024 को प्रशासनिक भवन और ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मेट्रो डिपो में पूरे उत्साह के साथ 75वां गणतंत्र दिवस मनाया। इस अवसर पर यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक सुशील कुमार ने तिरंगा फहरा कर सलामी दी।

 

लखनऊ मेट्रो ने इस 75वें गणतंत्र दिवस पर ट्रांसपोर्ट नगर डिपो में रक्त दान शिविर का आयोजन किया। रक्त दान की अहमियत को समझते हुए सबसे पहले सुशील कुमार ने रक्त दान कर शिविर का शुभारम्भ किया जिसके बाद मेट्रो अधिकारी एवं कर्मचारियों ने ख़ूब बढ़-चढ़ कर इसमें हिस्सा लिया एवं रक्त दान किया।

 

सुशील कुमार ने मेट्रो स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है। चांद से लेकर सूरज तक का सफर हमने पूरा करके दिखाया है। उन्होंने मेट्रो स्टाफ को प्रेरित करते हुए कहा कि “ टीम UPMRC में अपार संभावनाएं हैं इसलिए हर नए प्रोजेक्ट के साथ हम अपना ही रिकॉर्ड तोड़ एक नया मुकाम हासिल कर रहे हैं। देश के सबसे बड़े राज्य में मेट्रो प्रोजेक्ट होने के नाते हमारे ऊपर विकसित भारत बनाने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। आपकी मेहनत एवं लगन इस देश में मेट्रो विकास का नया परचम लहराएगी”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page