लखनऊ
Trending

लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की मिलीभगत से धड़ल्ले से अवैध निर्माण का बड़ा खेल –

लखनऊ:-  लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की मिलीभगत से प्रवर्तन जोन-7 के चौक क्षेत्र गोल दरवाजे के पास बेसमेंट सहित व्यवसायिक मार्केट का निर्माण किया जा रहा है। यह निर्माण पूरी तरह से अवैध है और लखनऊ विकास प्राधिकरण के नियमों और कानूनों का उल्लंघन करता है।

अधिकारियों की लापरवाही –

लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रथमेश कुमार द्वारा अवैध निर्माण पर सख्त आदेश जारी किए जाने के बावजूद, अधिकारियों की लापरवाही और मिलीभगत के कारण अवैध निर्माण जारी है। मंडलायुक्त और उपाध्यक्ष के कठोर आदेशों की अनदेखी करते हुए, अधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारियों को पूरा नहीं किया है।

प्रभावशाली निर्माणकर्ता का दबदबा –

इस निर्माण के पीछे एक प्रभावशाली निर्माणकर्ता है, जो नियमों और कानूनों को ताक पर रखकर धड़ल्ले से अवैध निर्माण कर रहा है। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री पोर्टल पर अवैध निर्माण की बड़ी संख्या में शिकायतें दर्ज की गई हैं, लेकिन इसका कोई फर्क नहीं पड़ा है।

इस अवैध निर्माण से क्षेत्र लोगों में रोष है लोगों का कहना है कि ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि दोषियों को सजा मिले और भविष्य में ऐसे मामले न हों। लोगों का कहना है कि अधिकारियों की मिलीभगत और लापरवाही के कारण अवैध निर्माण जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page