लखनऊ
Trending

सपा-कांग्रेस में जिन्ना की आत्मा घुस गई,समाज को बांटने में जुटे,सीएम योगी का विपक्ष पर हमला –

लीगढ़:- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को अलीगढ़ के कस्बा खैर पहुंचे।यहां गुरुकुल पब्लिक स्कूल में रोजगार मेले का शुभारंभ किया। सीएम ने कृष्णा और रूद्र नाम के बच्चों का अन्न प्राशन किया। यहां टैबलेट, लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण और सात सौ करोड़ से अधिक की लागत के 304 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि जिन्होंने अपने समय में कोई काम नहीं किया,सिर्फ कारनामे किए आज उन्हें प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज पसंद नहीं आ रहा है।सीएम ने कानून-व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर कहा कि इस मसले पर सपा प्रमुख (अखिलेश यादव) को बोलने का अधिकार नहीं है।यही समाजवादी पार्टी के लोग हैं, जो कहते थे कि लड़के हैं और लड़कों से गलती हो जाती है। यही लोग हैं जो बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य करते थे।अयोध्या और कन्नौज में उन्हीं की पार्टी के नेताओं द्वारा बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ किया गया।उनकी सरकार के दौरान व्यापारियों में भय का माहौल था।सीएम ने कहा कि बिना सुरक्षा,सुशासन कुछ नहीं हो सकता।प्रदेश में युवाओं को रोजगार मिल रहा है,निवेश आ रहा है और विकास हो रहा है।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोगों के अंदर जिन्ना की आत्मा घुस गई है। जिन्ना ने देश का विभाजन करने का पाप किया था, इसलिए वह अंतिम समय में घुट-घुट कर मरा था। समाज को बांटकर यही पाप कांग्रेस और सपा कर रही है। सीएम ने कहा कि आज जब देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है तब ये लोग समाज को तोड़ने का कार्य कर रहे हैं। 2014 में पीएम मोदी के आने के बाद से देश नई बुलंदियों की तरफ आगे बढ़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ समूचा विपक्ष समाज में जाति का विष घोल कर अराजकता फैलाने का कार्य कर रहा है।विपक्षी पार्टियों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

 

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस, सरदार वल्लभ भाई पटेल, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी और महाराजा महेंद्र प्रताप सिंह जैसे राष्ट्र नायकों का अपमान किया है। सीएम ने कहा कि भाजपा ही है, जो इन महापुरुषों को सम्मान देने का कार्य कर रही है। महाराजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर बना विश्वविद्यालय इसका उदाहरण है। कांग्रेस और सपा के लोगों को सिर्फ अपना परिवार दिखता है। डबल इंजन की सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है।अराजकता, अव्यवस्था और गुंडागर्दी की छूट किसी को नहीं देंगे।

 

सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश के सामने पहचान का संकट था। आज यूपी की गिनती देश के अग्रणी राज्यों में होती है। इसलिए आप सब इस प्रगति को रुकने मत दीजिएगा, क्योंकि समाजवादी पार्टी के लोगों को अगर अवसर मिला तो वो प्रदेश में दंगा,लूटपाट और अराजकता फैलाएंगे। सीएम ने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता है। इसके साथ रोजगार भी आता है और इसकी आधारशिला सुरक्षा है। सुरक्षा के बिना सुशासन की स्थापना नहीं हो सकती है। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी की प्रेरणा से प्रदेश में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है, जिसके माध्यम से युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार प्राप्त हो रहा है।

 

सीएम योगी ने कहा कि अलीगढ़ के डिफेंस कॉरिडोर में तोप भी बनेगी जो दुश्मन के दांत को खट्टा करेगी।वहीं यहां बनी राइफल अराजक ताकतों की छाती को छिन्न-भिन्न करने का काम करेगी।सीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस ने प्रदेश में दंगा करा दिया था।हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ।किसी को बेटी व व्यापारी की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं करने देंगे।अगर किया तो अंजाम भुगतना होगा। सीएम ने कहा कि सबको सुरक्षा देंगे, लेकिन किसी को कानून-व्यवस्था से समझौता नहीं करने देंगे। हिमाकत की तो आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेंगी।उनकी सम्पत्तियों को जप्त कर गरीबों के लिए आवास बना दिए जाएंगे।

 

सीएम योगी ने लोगों से कहा कि इस प्रगति की रफ्तार को थमने मत दीजिये।ये थमेगी तो देश की रफ्तार थमेगी। समाजवादी पार्टी का कन्नौज में नवाब ब्रांड है। ये सब दंगा कराएंगे,विकास के कार्यों को बाधित करेंगे,नौजवानों को पलायन कराएंगे मगर हम ऐसा नहीं होने देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page