वाराणसी
Trending

होटल में पुलिस की छापेमारी, चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए युवक व युवतियां –

वाराणसी:– जनपद सिगरा थाना अंतर्गत मलदहिया स्थित होटल रंजीत एंड रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापेमारी की है। मौके पर से सेक्स रैकेट की बड़ी खेप पकड़ी गयी है। एडीसीपी काशी जोन नीतू कात्यान के नेतृत्व में सादे वर्दी में फ़ोर्स के साथ सिगरा और चेतगंज पुलिस ने संयुक्त रुप से जैसे ही महिला पुलिसकर्मियों के साथ रंजीत होटल पहुंची तो उन कमरों में बाहर से ताले लगा दिए गए, जिसमें अंदर युवक और युवतियां थी। पुलिस की कड़ाई के बाद जब कमरे खोले गए तो होटल के आड में चलने वाले गंदे काम का पर्दाफाश हो गया।

पुलिस को देखते ही वे चेहरा छिपाकर इधर उधर भागने लगा,इस दौरान एक युवती ने ADCP नीतू कादयान का पैर पकड़ लिया। उनसे बार-बार छोड़ने की गुहार लगाती रही। लेकिन उन्होंने उसे नहीं छोड़ा। पुलिस सभी को जीप में बैठाकर थाने ले आई।

2 से लेकर 5 हजार और 8 हजार में होती थी कमरों की बुकिंग, होटल के कमरा नं० 105 में से दर्जन भर युवक व युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पकडे गये हैं, पुलिस को देखते ही वे चेहरा छिपाकर इधर उधर भागने लगा,इस दौरान एक युवती ने ADCP नीतू कादयान का पैर पकड़ लिया। उनसे बार-बार छोड़ने की गुहार लगाती रही। लेकिन उन्होंने उसे नहीं छोड़ा,पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में 10 युवतियों और 10 युवकों को हिरासत में लेकर सिगरा थाने पहुंची है और पूछताछ जारी है। वहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि होटल में कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

रंगम फिल्म्स के माध्यम से कलाकार बनें और अपनी कलात्मक प्रतिभा को निखारें –

2 से लेकर 5 हजार और 8 हजार में होती थी कमरों की बुकिंग,

छापेमारी की सूचना के बाद वाराणसी के होटलों मे मची अफरा – तफरी, एडीसीपी काशी जोन नीतू कात्यान होटल की खिलाफ पत्राचार करने की तैयारी में है।

एडीसीपी काशी जोन नीतू कात्यान ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि रंजीत होटल में सेक्स रैकेट या उससे सम्बंधित चीजों के लिए वहां युवक-युवतियां हो सकती है।

मौके पर टीम बनाकर पहुंचा गया तो सीसीटीवी देखने के बाद जब रूम की तलाशी ली गई तो आपत्तिजनक स्थिति में युवक और युवतियां पकड़ी गई है अभी पूछताछ जारी है।

मौके पर एडीसीपी नीतू, थाना सिगरा, चेतगंज थाने की पुलिस फ़ोर्स मौजूद रही। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page