वाराणसी
Trending

सीएम योगी 25 मई को काशी में करेंगे जनसभा, प्रियंका और डिंपल का रोड शो भी; प्रशासन तैयार –

✍️ नवीन तिवारी 

वाराणसी :- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अस्सी घाट पर जनसभा को संबोधित करेंगे। पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने यहां का निरीक्षण किया। इस दौरान यहां साफ सफाई के साथ अतिक्रमण हटवाए गए।

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्यमंत्री शाम 5:30 बजे अस्सी घाट पहुंचेंगे। सबसे पहले वह मां गंगा का पूजन करेंगे। उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। यह पहली बार होगा जब कोई मुख्यमंत्री घाट पर जनसभा करेगा। सभा में 30 हजार लोग शामिल होंगे। अस्सी क्षेत्र काफी महत्वपूर्ण स्थल है। चारों तरफ से लोग सभा में जुटेंगे। इसके अलावा शहर से भी कार्यकर्ता और जनता मुख्यमंत्री को सुनने के लिए पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री जिस समय जनसभा करेंगे उसी समय प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का रोड शो है। इस पर विधायक विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष पूरे देश से गायब है और काशी में प्रधानमंत्री के सामने कोई चुनाव लड़ेगा तो वह अपनी जमानत बचाने के लिए चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी रोड-शो कर लें कोई फायदा नहीं होगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री आरती में भी शामिल हो सकते हैं।

 वही कल प्रियंका व डिंपल करेंगी रोड-शो, कमिश्नरेट पुलिस ने लागू किया रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर प्रतिबंधित रहेगा आवागमन –

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी व सपा नेत्री डिंपल यादव शनिवार को वाराणसी में रोड-शो करेंगी। दुर्गाकुंड से संकटमोचन रोड, संत रविदास गेट चौराहा, मालवीय चौराहा, भगवानपुर मोड़, सीर गेट तिराहा, संत रविदास मंदिर तक रोड-शो होगा। इसको लेकर प्रशासन अलर्ट है। कमिश्नरेट पुलिस ने रूट डायवर्जन लागू किया है, जो दोपहर दो बजे से रात 10 बजे तक प्रभावी रहेगा. 

1. रामनगर चौराहा – रामनगर चौराहा से रोड शो से सम्बन्धित वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, ऐसे वाहन जो रामनगर से बीएचयू होकर भिखारीपुर व नगर क्षेत्र की तरफ जाना चाहते हैं उन्हें टेंगरा मोड़ व पड़ाव होते हुए अपने गंतव्य को जाना होगा। 

 

2. सामनेघाट पूर्वी – समाने घाट पूर्वी से रोड शो से सम्बन्धित वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, ऐसे वाहन जो रामनगर से बीएचयू होकर भिखारीपुर व नगर क्षेत्र की तरफ जाना चाहते हैं, टेंगरा मोड़ व पड़ाव होते हुए गंतव्य जा सकेंगे।

3. सामनेघाट पश्चिमी – सामनेघाट पश्चिमी से रोड शो से सम्बन्धित वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, ऐसे वाहन विश्वसुन्दरी पुल से होकर डाफी टोल प्लाजा, अखरी बाईपास होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगे। 

 

4. डाफी पुलिस चौकी तिराहा- डाफी पुलिस चौकी तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सीर तिराहे या भगवानपुर मोड़ की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, ऐसे वाहन को अखरी बाईपास की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा, जहां से अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

 

5. भिखारीपुर तिराहा – भिखारीपुर तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, ऐसे वाहन जो भिखारीपुर से बीएचयू होकर रामनगर की तरफ जाना चाहते हैं, उक्त वाहन चितईपुर चौराहा, अखरी बाईपास की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा, जहां से होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। 

 

 

6. नरिया तिराहा – नरिया तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, उक्त सभी वाहन करौदी चौराहा, चितईपुर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा जहां से होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। 

 

 

7. चितईपुर चौराहा – चितईपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के बड़े वाहन को करौदी चौराहा होकर नरिया तरफ तथा भिखारीपुर तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। 

 

8. अखरी बाईपास चौराहा. अखरी बाईपास चौराहा से किसी भी प्रकार के बड़े वाहन को नगर क्षेत्र की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। 

 

9. संकट मोचन तिराहा. संकट मोचन तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को रविदास गेट चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, उक्त सभी वाहन साकेत नगर कॉलोनी व दुर्गाकुण्ड मंदिर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। 

 

10. भेलूपुर चौराहा . भेलूपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सोनारपुरा नहीं की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, उन सभी वाहन को आईपी विजया की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।

 

– रोड-शो के दौरान आपातकालीन वाहन यथा एम्बुलेंस एवं फायरब्रिगेड इत्यादि प्रमुख अस्पतालों तक पहुंचने के लिए रोड शो हेतु निर्धारित रूट का प्रयोग न कर एवं वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। वैकल्पिक मार्ग डाफी टोल प्लाजा की तरफ से आने वाले एम्बुलेंस वाहन बीएचयू जाने के लिए अखरी बाईपास, चितईपुर, भिखारीपुर, सुन्दरपुर, नरिया मार्ग होकर बीएचयू जाएंगे।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 7275137271

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page