लखनऊ
Trending

सीएम योगी ने राहुल और अखिलेश पर साधा निशाना,कहा- फूलपुर से बैरंग गई दो लड़कों की जोड़ी,पहले भी जनता खारिज कर चुकी है –

प्रयागराज:- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रयागराज पहुंचे।सीएम ने यहां सिकंदरा रौजा में फूलपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण पटेल के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।इस दौरान सीएम ने राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साथा। 

 

सीएम योगी ने कहा कि यह धरती इतिहास बनाने वाली है। एक बार फिर फूलपुर में इतिहास बनेगा। सीएम ने कहा कि अभी-अभी पता चला है कि दो लड़कों की जोड़ी बैरंग गई है। 2017 और 2019 में दो लड़कों की जोड़ी को फूलपुर की जनता खारिज कर चुकी है।

 

सीएम योगी ने कहा कि जो दलित, पिछड़ों और व्यापारियों की सुरक्षा के लिए खतरा बने थे।उनको मिट्टी में मिला दिया गया है,अब देश खुश है। सीएम ने कहा कि सपा वालों को देश की नहीं अपनी राजनीति की चिंता है,उनके काले कारनामे से आप परिचित ही होंगे। सीएम ने कहा कि फूलपुर के एक मौर्या परिवार की जमीन माफिया ने कब्जा कर ली थी। भाजपा सरकार में उसकी जमीन दिलवाई गई और माफिया को मिट्टी मिला दिया गया।

 

सीएम योगी ने कहा कि दुनिया भर में भारत की साख बढ़ी है। भारत अब सुरक्षित है। पूर्व के सरकार में गरीबों का राशन सपा के गुंडे हड़पते थे। अब देश की 80 करोड़ जनता को फ्री में राशन मिल रहा है। 60 करोड लोगों को स्वास्थ्य बीमा का कार्ड बनवा दिया गया है। 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि दी जा रही है। 12 करोड लोगों के घरों में शौचालय बनवाए गए। 10 करोड लोगों को रसोई गैस सिलेंडर कनेक्शन दिया गया।

 

सीएम योगी ने प्रवीण पटेल के लिए वोट देने की अपील की। सीएम ने समर्थकों से कहा कि अगले पांच दिन में सभी को दो काम करने होंगे। रोजाना आसपास के घर-घर में जाकर लोगों को कमल खिलाने की अपील करनी होगी। सीएम ने लोगों से हाथ उठवाकर पूछा कि अब तक कितने लोग अयोध्या का दर्शन कर चुके हैं। लोगों ने हां में जवाब दिया। सीएम ने कहा कि जो न दर्शन किए हो उनको अब यहां के विधायक चुनाव बाद राम मंदिर का दर्शन करवाएंगे।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page