लखनऊ
Trending

सरकार खुद पेपर लीक करा रही है ताकि युवाओं को रोजगार न देना पड़े – अखिलेश यादव

दिल्ली:- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मंगलवार को लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लिया। अभिभाषण चर्चा के दौरान अपनी राय व्यक्त करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव का परिणाम विपक्षी इंडिया गठबंधन के लिए जिम्मेदारी का संदेश देता है और यह परिणाम सांप्रदायिक राजनीति का अंत कर सामुदायिक राजनीति की शुरुआत करने वाला है।इस चुनाव के परिणाम ने तोड़ने वाली राजनीति को तोड़ दिया है और जोड़ने वाली राजनीति की जीत हुई है।देश किसी व्यक्तिगत आकांक्षा से नहीं,जन आकांक्षा से चलेगा।अब मनमर्जी नहीं जनमर्जी चलेगी।इस चुनाव का यही पैगाम है।

रंगम फिल्म्स के माध्यम से कलाकार बनें और अपनी कलात्मक प्रतिभा को निखारें –

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे ईवीएम पर पहले भी भरोसा नहीं था,आज भी भरोसा नहीं है,जिस दिन मैं यूपी की 80 सीट भी जीत जाऊं उस दिन भी मुझे ईवीएम पर भरोसा नहीं होगा। ईवीएम का मुद्दा आज भी जिंदा है हम जब भी आएंगे इसको हटाएंगे –

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले सात साल में परीक्षा माफिया का जन्म हुआ और हर परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हुआ है।अयोध्या में विपक्ष की जीत देश के परिपक्व मतदाताओं की लोकतांत्रिक समझ की जीत है।

 

अखिलेश यादव ने कहा कि हम अग्निवीर योजना को स्वीकार नहीं करते,जब कभी इंडिया गठबंधन सत्ता में आएगा तो हम इस योजना को खत्म कर देंगे।आपकी सरकार में युवाओ को रोजगार की कोई उम्मीद नहीं है। इस सरकार ने आरक्षण के साथ जितना खिड़वाड किया है किसी ने नहीं किया है अभी तक।

 

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार खुद पेपर लीक करा रही है ताकि युवाओं को रोजगार न देना पड़े।हमने जो सड़कें बनाई उसपर फाइटर प्लेन उतरा और आपने जो सड़कें बनाईं उस पर नाव चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page