दिल्ली
Trending

लोक सभा में आमने-सामने हुए पीएम मोदी और राहुल गांधी,जानें किस बयान से मचा बवाल –

 दिल्ली :- लोकसभा में सोमवार को संसद सत्र के छठवें दिन रायबरेली से कांग्रेस सांसद विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मुझपर फर्जी मुकदमे लगा दिए गए हैं,मुझसे ईडी ने पूछताछ की,अफसर भी हैरान थे,इंडिया ब्ल़ॉक के नेताओं को जेल में रखा है,ओबीसी,एससी-एसटी की बात करने वालों पर मुकदमे किए जा रहे हैं।राहुल गांधी ने भगवान शिव की अभय मुद्रा का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस अभय मुद्रा में है।

*सदन में आमने-सामने हुए राहुल गांधी और पीएम मोदी*

 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने भगवान शिवजी की तस्वीर हाथों में लेकर भाजपा पर जमकर प्रहार किए। राहुल गांधी ने शिवजी के सांप और त्रिशूल की तरफ ध्यान दिलाते हुए उसे अहिंसा का प्रतीक बताया है।राहुल गांधी ने कहा कि शिव जी की फोटो देखिए,त्रिशूल जमीन में गड़ा है,वह अहिंसा की बात करते हैं आप लोग खुद को दिनभर हिंदू कहते हैं और हिंसा की बात करते हैं। आप लोग (भाजपा सांसदों की ओर इशारा करते हुए) हिंदू है हीं नहीं।

 

राहुल गांधी के बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया।पीएम मोदी अपनी चेयर पर उठकर खड़े हुए और इसे गंभीर बात बताया।पीएम ने कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर बात है।

इस पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी पूरा हिंदू समाज नहीं हैं।गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विपक्ष के नेता ने जो कहा, उन्हें इसकी माफी मांगनी चाहिए।इस धर्म पर करोड़ों लोग गर्व से हिंदू कहते हैं।मैं उनको गुजारिश करता हूं कि इस्लाम में अभय मुद्रा पर एक बार वो इस्लामिक विद्वानों की राय वो ले लें।

रंगम फिल्म्स के माध्यम से कलाकार बनें और अपनी कलात्मक प्रतिभा को निखारें –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page