लखनऊ

लखनऊ मेट्रो गो-स्मार्ट कार्ड से शालीमार गेटवे मॉल में शॉपिंग पर आकर्षक छूट, आलमबाग बस स्टैंड मेट्रो स्टेशन पर बने FOB से मॉल की सीधी एंट्री –

✍️रवि शर्मा

लखनऊ:– उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन यात्रियों की किफायती मेट्रो यात्रा सुविधा प्रदान करने के साथ-साथ अन्य आकर्षक लाभ भी यात्रियों को मुहैया कराता रहा है। आज लखनऊ मेट्रो और शालीमार गेटवे मॉल के बीच समझौता ज्ञापन MoU पर हस्ताक्षर किए गए। शालीमार गेटवे मॉल आलमबाग बस स्टैंड मेट्रो स्टेशन से फुट ओवर ब्रिज (FOB) के माध्यम से सीधे कनेक्ट है। इस त्योहार पर मेट्रो यात्री MoU का लाभ उठा कर शालीमार गेटवे मॉल में अपने गो-स्मार्ट से शॉपिंग पर आकर्षक छूट के साथ फ्री पार्किंग की सुविधा भी प्राप्त कर सकेंगे।  

*शालीमार गेटवे मॉल में लखनऊ मेट्रो गो-स्मार्ट पर यात्रियों को विशेष लाभ-*

• रु.699 की शॉपिंग करने पर रु.100 का छूट

• रु.999 की शॉपिंग करने पर रु.220 का छूट 

• रु.1499 की शॉपिंग करने पर रु.350 का छूट 

• रु.500 की शॉपिंग करने पर 1 घंटे की फ्री पार्किंग

 

शालीमार गेटवे मॉल लखनऊ मेट्रो के आलमबाग बस स्टैंड मेट्रो स्टेशन से सीधे कनेक्टेड है। इस मेट्रो स्टेशन से सीधे मॉल में प्रवेश की सुविधा है। 

 

यूपीएमआरसी आने वाले दिनों में इसी प्रकार के कई और समझौतों पर हस्ताक्षर करने की तैयारी में है जहां गो-स्मार्ट कार्ड के जरिए यात्रियों को किफायती सफर के साथ कई संस्थानों में भारी छूट हासिल हो सके। इससे पहले भी यूपीएमआरसी द्वारा आनंदी वॉटर पार्क , रॉयल कैफे रेस्टोरेंट्स एवं विद्या मंदिर कोचिंग क्लास के साथ मेट्रो यात्रियों को विशेष लाभ देने के लिए MoU पर हस्ताक्षर किए गए हैं । इससे स्मार्टकार्ड धारक यात्रियों को सुरक्षित सफर के साथ साथ कई आकर्षक छूट उपलब्ध हो रही हैं।   

 

 सुशील कुमार, प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कहा कि “यूपीएमआरसी का हमेशा अपने यात्रियों को सुविधाजनक और सुगम यात्रा मुहैया कराना लक्ष्य रहता है। यूपीएमआरसी अपने कार्ड धारक मेट्रो यात्रियों को इस MoU के जरिए विशेष लाभ पहुंचाना चाहता है। हमारा उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ग्रीन मोबिलिटी सिस्टम का उपयोग करें जो विश्वस्तरीय होने के साथ-साथ सुरक्षित और आरामदायक भी है”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page