उत्तर प्रदेश
Trending

रिश्वत लेकर थाने की दीवार फांदकर भागे इंस्पेक्टर, बिस्तर पर मिला 9 लाख कैश, पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर दीवार फांदकर फरार –

बरेली :– थाना फरीदपुर में इंस्पेक्टर द्वारा 9 लाख रुपए की रिश्वत लेते समय आई पी एस अधिकारी मानुष पारीक का छापा इसके बाद थाने की दीवार फांदकर भाग गए इंस्पेक्टर। आईपीएस अधिकारी ने फोर्स के साथ उसके आवास पर छापा मारा, तो वहां से भी वो पहले की सायरन की आवाज सुनकर भाग निकले इंस्पेक्टर। पुलिस को कमरे के बेड पर नोट पड़े मिले। काउंट करने पर 9 लाख निकले। पुलिस ने इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर की तलाश में दबिश जारी है।

फरीदपुर थाने में रामसेवक इंस्पेक्टर हैं। एसएसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक ने यह छापा मारा है। इंस्पेक्टर के थाने में आवास में पुलिस टीम पहुंची। यहां बेड में पैसा रखा मिला। इंस्पेक्टर थाने में दीवार फांदकर फरार हो गए। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही इस घटना का बड़ा खुलासा किया जाना है।

बरेली के फरीदपुर थाना प्रभारी रामसेवक के खिलाफ कुछ दिन से शिकायत मिल रही थी। अधिकारियों ने बताया कि फरीदपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर नवदिया निवासी आलम, मोहम्मद इस्लाम, नियाज अहमद को पकड़ा था। इन सभी को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने 9 लाख रुपये लिए। यह पैसा थाने के आवास के बेडरूम में लिया गया। जानकारी एसएसपी अनुराग आर्य व एसपी दक्षिण को मिली। जैसे ही मानुष पारीक थाने में पहुंचे तभी इंस्पेक्टर दीवार फांदकर भाग निकला। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एसपी के गनर भी दौड़े, लेकिन इंसपेक्टर भाग निकले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page