दिल्ली
Trending

यूपी में हार के बाद कोई किसी को नमस्कार नहीं कर रहा, सदन में अखिलेश यादव और अनुराग ठाकुर में हुई तीखी बहस –

दिल्ली:– लोकसभा में आज मानसून सत्र के सातवें दिन बजट पर चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया कन्नौज सांसद अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।लोकसभा में अग्निवीर के मुद्दे पर सपा मुखिया अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी से सांसद अनुराग ठाकुर में जमकर तीखी बहस हुई।इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि हम आपका दर्द चेहरे से पढ़ते हैं,यूपी में हार के बाद कोई एक दूसरे को नमस्कार भी नहीं कर रहा है।

 

लोकसभा में हुई तीखी बहस –

लोकसभा में अग्निवीर के मुद्दे पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ये स्कीम अच्छी नहीं है इसलिए शायद सरकार को बाद में कोटा की बात करनी पड़ी कि अग्निवीर के बाद उन्हें 10 प्रतिशत कोटा का ऐलान करना पड़ा है।वहीं अखिलेश यादव को बीच में टोकते हुए भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि अग्निवीर योजना की मांग काफी लंबे समय से थी और 100 प्रतिशत रोजगार देने वाली योजना है।इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं बैठ जाता हूं आप खड़े होकर कह दीजिए कि अग्निवीर योजना अच्छी है।इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं हिमाचल से आता हूं जिसने पहला परमवीर चक्र विजेता दिया,करगिल युद्ध में सबसे ज्यादा परमवीर विजेता दिए।मैं कहता हूं कि वन रैंक वन पेंशन की जो लंबे वक्त से मांग थी वो किसी सरकार ने पूरी नहीं की, बल्कि नरेंद्र मोदी सरकार ने की।

 

अखिलेश ने कही ये बात –

इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि शायद ये मंत्री नहीं रहे, इसलिए इनकी तकलीफ,परेशानी ज्यादा है।आप हमारा दर्द नहीं समझोगे,हम आपका दर्द चेहरे से पढ़ते हैं।इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार का ये लगातार 11वां बजट है। 11वें बजट के बाद भी केवल नाउम्मीदगी दिखाई दे रही है,जो चेहरों पर खुशी होनी चाहिए थी सरकार बनने के बाद, उतनी खुशी नहीं दिखाई दी। 11वें बजट में गांव, गरीब के लिए जो तकलीफ के मुद्दे हैं, वो नौ दो ग्यारह दिखाई दे रहा है मुझे।महंगाई में घर चलाना परिवार वाले बखूबी जानते हैं। सत्ता पक्ष के लोगों के जब आंकड़े देखता हूं, अगर इतना सबकुछ अच्छा हुआ है तो आप हंगर इंडेक्स में कहां खड़े हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page