उत्तर प्रदेश

यूपी में अब ना कर्फ्यू है ना दंगा है, अब सब चंगा है – सीएम

बिजनौर :- लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बिजनौर पहुंचे।सीएम आलमपुर गावड़ी में मुरादाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।सीएम ने अपने 23 मिनट के भाषण में विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब ना कर्फ्यू है ना दंगा है, अब सब चंगा है। सीएम ने कहा कि भाजपा शासनकाल में सभी को सुरक्षा का माहौल दिया गया, जबकि सपा, बसपा और कांग्रेस के राज में अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त होता था।

में सीएम योगी ने कहा कि आपने 2014 से पहले के भारत को भी देखा है और अब 2014 के बाद का भारत भी आपके सामने है। दुनिया में मात्र 10 वर्षों में कोई देश किस तरह तेजी के साथ विकास के पथ पर प्रगति कर सकता है। उसका उदाहरण भारत आपके सामने है।

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में दुनिया भर में देश का माथा ऊंचा हुआ है। सीएम ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के एजेंडे में कभी विकास रहा ही नहीं। उन्होंने सिर्फ अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 7275137271

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा शासन काल में अपराधी या तो जेल में है या जहन्नुम में है। सीएम ने कहा कि मुरादाबाद को भी विकास की पटरी पर लाने का काम भी भाजपा के शासनकाल में ही हुआ है। सीएम ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस के झांसे में ना आने का आह्वान किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page