वाराणसी

मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ ठोंकेंगे चुनावी ताल,चुनाव लड़ने की बताई वजह –

वाराणसी:- मशहूर कॉमेडियन राजस्थान के 29 वर्षीय श्याम रंगीला भी लोकसभा चुनाव में ताल ठोंकेंगे।श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।वाराणसी में सातवें चरण में एक जून को मतदान होगा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कॉमेडियन श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हर किसी को अपनी भाषा में जवाब मिलना चाहिए वाली टिप्पणी की नकल की।श्याम ने कहा कि वह पीएम को उनकी ही भाषा में जवाब देने के लिए वाराणसी आ रहे हैं।

 

श्याम रंगीला ने वीडियो में कहा कि मैं कॉमेडियन श्याम रंगीला आपसे मन की बात करने आया हूं। आप सभी के मन में एक सवाल है, क्या आप जो समाचारों में सुन रहे हैं कि श्याम रंगीला वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं, वह सच है,क्या यह मज़ाक है।दोस्तों मैं आपको बता दूं यह मजाक नहीं है मैं वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं। 

 

श्याम रंगीला ने आगे कहा कि दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि इसकी क्या जरूरत पड़ी।श्याम रंगीला वहां क्यों चुनाव लड़ रहा है। श्याम ने कहा कि भारत के लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है। मैं जो चुनाव लड़ रहा हूं, उसका भी एक कारण है।इसका कारण ये है कि हमने पिछले दिनों देखा, सूरत में जो हुआ, चंडीगढ़ में जो हुआ, इंदौर में जो हो रहा है। मुझे लग रहा है कि वहां भी ऐसा न हो जाए। इसलिए ऐसा ना हो कि वहां वोट देने के लिए कोई अन्य उम्मीदवार ही न हो।

 

श्याम रंगीला ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति किसी उम्मीदवार के खिलाफ वोट करना भी चाहता है, तो उसे यह अधिकार है। किसी का नाम ईवीएम पर होना चाहिए।श्याम ने कहा कि मुझे इस बात का डर है कि उन लोगों के पास वाराणसी से वोट करने के लिए केवल एक ही उम्मीदवार होगा। इसलिए मैंने वहां से चुनाव लड़ने का निर्णय किया है।

 

 

श्याम रंगीला ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मेरी आवाज वहां तक पहुंचेगी। वाराणसी के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। अपनी उम्मीदवारी की घोषणा के बाद मुझे जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। मैं जल्द ही वाराणसी आ रहा हूं। मैं पीएम मोदी को उनकी ही भाषा में जवाब देने आ रहा हूं।

 

चुनावी बॉन्ड को लेकर मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए श्याम रंगीला ने कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए उत्साहित हूं, लेकिन यह मेरा पहला मौका है। इसलिए मुझे आपके समर्थन की जरूरत होगी। मेरे पास चुनावी बॉन्ड नहीं है और मैंने किसी से लिया भी नहीं है। इसलिए मुझे कुछ धन की भी जरुरत होगी। श्याम ने लोगों से उनका समर्थन करने और उन्हें वोट देने का भी अपील की है।बता दें कि मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने आम आदमी पार्टी में भी शामिल हुए थे।कुछ ही समय बाद श्याम रंगीला ने स्वतंत्र रूप से काम करने का निर्णय लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page