Uncategorized

भाई के शादी में जा रही महिला की ट्रेलर के चपेट में आने से मौत, अंजान युवक को ड्राईवर समझ भीड़ ने पीटा –

✍️नवीन तिवारी

वाराणसी:- बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ पुलिस चौकी अंतर्गत वाजिदपुर स्थित रिंग रोड चौराहे पर मंगलवार को दोपहर में ट्रेलर की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ागांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने एक अंजान युवक को ट्रक ड्राईवर समझ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, चौबेपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर बैरागीपुर निवासी मोहम्मद अमीन (40 वर्ष) अपनी पत्नी रजिया बेगम (34) को अपनी बाइक से लेकर अपने ससुराल मिर्जापुर कछवां बाजार जा रहा था। जैसे ही वाजिदपुर स्थित रिंग रोड चौराहे पर पहुंचा तभी पीछे से आ रही ट्रेलर ने बाइक में पीछे से जोरदार धक्का मार दिया। जिससे बाइक पर बैठी पत्नी रजिया बेगम रोड पर गिर गई और ट्रेलर चालक रजिया को कुचलते हुए आगे निकल गया।

बाइक से नीचे गिरते ही ट्रेलर का पहिया रजिया के ऊपर चढ़ गया और कुचल जाने के चलते रजिया की मौके पर ही मौत हो गई। तत्काल ग्रामीण व उसके पति नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में घायल को लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। रजिया की मौत की सूचना पर उसके मायके से उसके भाई और अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचने के बाद रिंग रोड चौराहे के समीप में स्थित एक मिष्ठान की दुकान पर खड़े एक लड़के को लोगों ने ट्रेलर का चालक समझ लिया। मृतका के घरवाले उससे पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान दर्जनों युवक वहां पहुंचे और रजिया के भाई उसके पति और बेटे तथा रिश्तेदारों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे।

विज्ञापन न लिए संपर्क करें – 7275137271

उसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने बड़ागांव पुलिस को इसकी जानकारी दी। मारपीट की सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ागांव और फूलपुर थाने की पुलिस के अलावा एसीपी पिंडरा प्रतीक कुमार भी पहुंचे। इस बारे में बड़ागांव थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा दी गई है। तहरीर के आधार पर जांच कर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मृतिका रजिया बेगम को तीन पुत्र हैं। मंगलवार को उसके भाई शमीम की शादी थी। उसी शादी में शामिल होने के लिए रजिया अपने पति अमीन और बेटे अफराज [3 वर्ष] के साथ मायके जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page