वाराणसी

बॉलीवुड सितारे महादेव की नगरी काशी में;पूरा वातावरण श्रद्धा-भक्ति और हर-हर महादेव के जयघोष से गुंजायमान –

✍️नवीन तिवारी

वाराणसी:- काशी के गंगा घाट पर बनारसी साड़ी को प्रमोट करने के लिए हुआ फैशन शो. रणवीर सिंह और कृति सेनन ने शो में बिखेरा जलवा, रैंप पर उतरे 40 मॉडल्स. इन कपड़ों को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था.

फैशन शो के कार्यक्रम की थीम में यहां की विरासत और विकास को जोड़ा गया. कार्यक्रम में 20 देशों श्रीलंका, जिम्बाब्वे, युगांडा, माली, टोगो, पेरू, पनामा आदि के राजदूत भी शामिल हुए.

इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन के तत्वावधान में इसका आयोजन हुआ. आईएमयफ कन्वीनर और राज्यसभा सांसद सतनाम सिंह संधू ने इसकी अगुवाई की. 

भारतीय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो पर अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा :-

“मैं हमेशा हाथ से बुना हुआ कुछ पहनना चाहती थी जो हमारी विरासत और संस्कृति का प्रतीक हो. बनारसी साड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि बुनकर एक तरह की एक ही साड़ी बुनते हैं. एक टुकड़ा बुनने में कई दिन लग जाते हैं. इस बात को दुनिया के सामने लाया जाना चाहिए, मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन सकी. काशी विकास भी विरासत का भी एक बहुत अच्छा उदाहरण है. पिछले 10 वर्षों में काशी के बहुत सारे पुनर्विकास के बाद भी, काशी की आत्मा अभी भी वैसी ही है.”

अभिनेता रणवीर सिंह और कृति सेनन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा ‘बनारसी साड़ी- भारतीय संस्कृति और शिल्पकारों की एक टेपेस्ट्री’ विषय पर आयोजित एक फैशन शो में भाग लिया।

इससे पहले, रणवीर, कृति और मनीष ने वाराणसी के प्रतिष्ठित काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया और पूजा-अर्चना की।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 7275137271

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page