उत्तर प्रदेश
Trending

बॉक्सर विजेंदर सिंह मथुरा लोकसभा लड़ेंगे चुनाव,कांग्रेस ने घोषित किया उम्मीदवार – 

मथुरा:- मथुरा लोकसभा से काफी इंतजार के बाद आखिर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार की घोषणा कर ही दी।कांग्रेस ने यहां से सांसद भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को टक्कर देने के लिए अंतरराष्ट्रीय बाक्सर विजेंदर सिंह को उम्मीदवार बनाया है।मथुरा लोकसभा में दूसरे चरण 26 अप्रैल को मतदान होगा। 

मथुरा लोकसभा से अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह को कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित कर चुनावी मुकाबला बेहद रोमांचक बना दिया है।मथुरा से दो बार की सांसद हेमा मालिनी और बॉक्सर विजेंदर सिंह में सीधी टक्कर होगी।जाट बाहुल्य लोकसभा में कांग्रेस ने जाट कार्ड खेल कर लोकसभा चुनाव में सभी को चौंका दिया है।भाजपा ने मथुरा से दो बार की सांसद मालिनी को उम्मीदवार बनाया है। बरहाल मथुरा में हेमा मालिनी को रालोद का भी साथ मिला हुआ है। 

भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में मथुरा में जीत का परचम लहराया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी को टक्कर देने के लिए 12 अन्य उम्मीदवार मैदान में थे।कांग्रेस से महेश पाठक, राष्ट्रीय लोक दल से कुंवर नरेंद्र सिंह, स्वतंत्र जनताराज पार्टी से ओम प्रकाश चुनावी मैदान में थे,लेकिन हेमा मालिनी ने जबरदस्त जीत का परचम लहराया था। वहीं 2014 में भी हेमा मालिनी ने जीत का परचम लहराया थी।भाजपा ने मथुरा से लगातार तीसरी बार हेमा मालिनी को चुनावी मैदान में उतारा है।अब देखना होगा कि मथुरा से लगातार जीत का परचम फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी लहराएंगी हैं या अंतरराष्ट्रीय बाॅक्सर विजेंदर सिंह लहराएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page