Uncategorized

बांदा जनपद की संक्षिप्त खबरें…..

 

 

 

अम्बेडकर जयंती पर नही बिकेगी शराब

बांदा। जिले मे डाक्टर भीमराव अम्बेडकर जयंती पर शराब, बियर, भांग एवं एफएल-17 की फुटकर व थोक दुकानों मे बिक्री नही की जाएगी। जिला आबकारी अधिकारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि जनपद मे आगामी 14 अप्रैल को सभी देशी शराब, विदेशी मदिरा, मॉडल शॉप, बियर व भांग एवं एफएल-17 की थोक व फुटकर दुकानें पूरी तरह बंद रहेंगी। यदि कोई भी विक्रेता आदेश का उल्लंघन करते मिला तो उनके विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल दुकानदार ठगी का शिकार

बांदा। मोबाइल दुकानदार को ऑनलाइन रुपये के लेनदेन मे एक व्यक्ति ने ठगी का शिकार बनाया। इसके बाद काउंटर के ऊपर रखे नगद रुपये लेकर रफूचक्कर हो गया। दुकानदार ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। अतर्रा थानाक्षेत्र के ग्राम अनथुआ निवासी कुलदीप सिंह ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि कस्बा के बांदा रोड स्थित हिंदू इंटर कालेज के सामने यादव मोबाइल ऑनलाइन सेंटर के नाम से दुकान है। बीते सोमवार की दोपहर एक अनजान व्यक्ति उसकी दुकान पर आया और उसने मेरे ऑनलाइन खाते मे किसी दूसरे व्यक्ति से आठ हजार रुपये मंगवाए और उसके एवज मे उसने मुझसे चार हजार रुपये नगद लेने के साथ दो हजार रुपये एक अन्य व्यक्ति के खाते में ट्रान्सपर करवाए। थोड़ी देर बाद उसने मुझे चालीस हजार रुपये नगद देकर मेरे ऑनलाइन खाते से चालीस हजार रुपये अपने खाते मे ट्रांसपर करवा लिये और स्वयं के दिये 40 हजार रुपये काउन्टर से लेकर रफूचक्कर हो गया। इस बारे मे मे थाना प्रभारी पंकज सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है मामले की जाँच की जा रही है।

किशोरी व युवती को भगाने पर पांच के विरूद्ध रिपोर्ट

बांदा। चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के भाई ने पुलिस को दी गयी तहरीर मे बताया कि उसकी 22 वर्षीय बहन को गांव का वीरू धुरिया पुत्र श्रीकृष्णा धुरिया बहलाकर ले गया है। इसके साथ ही घर में रखे जेवर व बीस हजार रुपये भी बहन ले गयी है। पीड़ित ने बताया कि बीते एक माह पूर्व भी वीरू ने बहन को भगा ले जाने की धमकी मां को दी थी। कहा था कि तेरी लड़की को भगा कर शादी कर लूंगा। वीरू के परिजनों ने दरवाजे पर आकर गाली-गलौज करते हुए कहा कि तुम्हे जो दिखाई दे वह कर लेना। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवती को बहलाकर भगा ले जाने, जांन से मारने की धमकी सहित तीन धाराओं में वीरू धुरिया, गोपाल, रामकृष्ण, भोले के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। दूसरी घटना मे थाना चिल्ला के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने थाना अध्यक्ष को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि बीते 7 अप्रैल को उसकी लगभग 17 वर्षीय बेटी लापता हो गई है रिश्तेदारी में भी पता किया लेकिन पता नहीं चला। बाद मे जानकारी मिली कि गांव का ही सरोज कुमार उर्फ दीपू पुत्री को बहलाकर भगा ले गया है। चिल्ला पुलिस ने युवक के विरुद्ध बहलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page