Uncategorized

दार्शनिक समाचार की संक्षिप्त खबरें…

दार्शनिक समाचार की संक्षिप्त खबरें…

 

लखऩऊ- मेगा प्रोजेक्ट के लिए केजीएमयू बनाया गया नोडल सेंटर, अब भारतीय मानकों पर तैयार होगी खून की रिपोर्ट, अभी खून की जांचों के लिए पश्चिमी देशों के मानक ही हैं मान्य, मानक तैयार करने को देशभर में 16 सेंटर चुने गए हैं.

 

➡लखऩऊ- दिन में बढ़ी धूप ने दी ठंड से राहत, दो डिग्री तक चढ़ा दिन का तापमान, एक सप्ताह तक मौसम ऐसा ही रहने के आसार, मौसम विज्ञान केंद्र ने दी है जानकारी.

 

➡लखऩऊ- रिटायर्ड डीएसपी ने खुद को गोली से उड़ाया, लाइसेंसी रिवॉल्वर से सीने में मारी गोली, पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, भांजा पत्नी संग रहता था साथ में, राजधानी के जानकीपुरम इलाके की घटना.

 

➡लखऩऊ- कबाड़ की दनाक में धमाका कर्मचारी के उड़ गए चिथड़े, ढेर से कबाड़ अलग कर रहा था कर्मचारी, ब्लास्ट किस चीज से व कैसे हुआ ये अभी साफ नहीं, कैंट के लकड़ी मोहाल इलाके की पूरी घटना.

 

➡प्रयागराज- व्यास जी के तहखाने में पूजा पाठ करने का मामला, मस्जिद की इंतजामिया कमेटी की याचिका पर सुनवाई, आज सुबह 10 बजे से होगी मामले में आगे की सुनवाई, कमेटी की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई पूरी, मस्जिद कमेटी के वकील की बहस लगभग पूरी हो चुकी, आज सुबह मंदिर पक्ष के वकील कोर्ट में दलील रखेंगे, वक्फ बोर्ड के वकील आज कोर्ट में अपनी दलील रखेंगे, मुस्लिम पक्ष ने पूजा की अनुमति पर रोक की मांग की.

 

➡प्रयागराज- दो युवकों के शव मिलने का मामला, पीएम रिपोर्ट में जहर खाने से मौत की पुष्टि, नहर किनारे मिले थे दोनों चचेर भाइयों के शव, पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी, जनपद के कौधियारा थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

 

➡सुल्तानपुर- MP-MLA कोर्ट में आज पेश होंगे सांसद संजय सिंह, 2008 में बसपा सरकार के खिलाफ किया था प्रदर्शन, संजय सिंह समेत 98 लोगों बनाए गए थे अभियुक्त, तिहाड़ जेल से सुल्तानपुर लाए जाएंगे राज्यसभा सांसद, एमपी-एमएलए कोर्ट में दर्ज कराएंगे अपना बयान.

 

➡मुजफ्फरनगर- SSP अभिषेक सिंह ने किये पांच ट्रांसफर, निरीक्षक सीता को महिला थाने की कमान मिली, प्रभारी महिला थाना बुढ़ाना लाइन हाजिर किए गए, सुमन बनी महिला थाना बुढ़ाना की प्रभारी बनाया गया, ज्योति महिला रिपोर्टिंग चौकी खतौली बनी, तितावी SSI रामकुमार थानाध्यक्ष रामराज बने.

 

➡देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा सत्र की कार्यवाही आज, अध्ययन करने के बाद UCC के मुद्दे पर होगी चर्चा, कल सदन में पेश किया गया था यूसीसी बिल.

 

➡दिल्ली- आज दिल्ली के दौरे पर बिहार सीएम नीतीश कुमार, फ्लोर टेस्ट से पहले दिल्ली पहुंचेंगे नीतीश कुमार, बीजेपी के बड़े नेताओं से कर सकते हैं मुलाकात.

 

➡दिल्ली- आज राज्यसभा को संबोधित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राज्यसभा में बोलेंगे , दोपहर 2 बजे राज्यसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री , 31 जनवरी को सदन में हुआ था राष्ट्रपति का अभिभाषण.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page