विदेश
Trending

थैंक्यू पीएम मोदी…’, हमास के अटैक में जिंदा बची महिला ने कर दिया दुनिया को इमोशनल –

इजराइल और हमास के बीच 6 महीने से जंग जारी है. इस हमले में हजारों लोग जान गंवा चुके हैं. इसी बीच हमास के हमले में जिंदा बची महिला ने पीएम मोदी और भारत के लोगों के नाम एक इमोशनल मैसेज जारी किया है. उसने बताया है कि किस तरह भारत के लोग इजराइल की मदद कर रहे हैं.बीते साल 7 अक्टूबर को हमास ने इजराइल पर हमला किया था. इसके बाद से दोनों के बीच जंग जारी है. हमास के हमले में जिंदा बची एक इजराइली महिला ने पीएम मोदी और भारत के लोगों को थैंक्यू कहा है.

विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 7275137271 –

महिला के शब्दों ने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया.जराइल और भारत को सच्चा दोस्त बताते हुए मोरन कहती हैं, हमारे सबसे मुश्किल समय में भारत के लोगों ने जो मित्रता का हाथ बढ़ाया, उसके लिए हम सभी आभारी हैं. भारत सरकार के साथ ही वहां के लोगों को धन्यवाद. दोनों देशों के बीच दोस्ती का रिश्ता हरदम कायम रहेगा.

‘भारत के लोग हमारी जरूरत की चीजों का ख्याल रख रहे – 

मोरन का कहना है कि विश्व स्तर पर भारत ने इजराइल की आवाज को मजबूती दिलाई है. इससे भी बड़ी बात ये है कि भारत के लोग हमारी जरूरत की चीजों का ख्याल रख रहे हैं. उधर, भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने कहा कि भारत वो देश है जिसने हरदम आतंकवाद के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है. हमास के हमले के बाद भारत ने हमें सपोर्ट किया. इसकी सराहना करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page