लखनऊ
Trending

‘जो जिस लायक है, उसको वैसा ही दिया जा रहा जवाब’; एनकाउंटर करने वाले डिप्टी एसपी का बड़ा बयान –

लखनऊ:– सुल्तानपुर में सराफा डकैती में शामिल मंगेश यादव का इनकाउंटर करने वाली यूपी एसटीएफ टीम को लीड कर रहे डिप्टी एसपी डीके शाही का बृहस्पतिवार को दिया गया बयान चर्चा में है। सोशल मीडिया पर वायरल बयान में वह कह रहे हैं कि जो जिस लायक है, उसको उसी तरह का जवाब दिया जा रहा है।डकैती के आरोपी मंगेश यादव का बृहस्पतिवार भोर में एनकाउंटर किया गया था। उसी दिन डिप्टी एसपी डीके शाही सुल्तानपुर स्थित पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में वॉलीबॉल संघ की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने कहा था कि जो जेल जाने लायक हैं, उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

 

पुलिस पर जो गोली चला रहा है तो उसका वैसे ही जवाब भी दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा था कि यूपी में संगठित अपराध का खात्मा हो गया है। सस्ते और जल्दी अमीर बनने की चाहत में युवा अपराध की तरफ जा रहे हैं। डकैती में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश जारी है, जल्द ही सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

 

एनकाउंटर पर शुरू हुए राजनीति के बीच यह बयान शनिवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसपर स्थानीय लोगों के साथ ही पूरे प्रदेश से प्रतिक्रिया मिल रही है। अधिकतर लोग कार्रवाई को सही तो कुछ इसे राजनीतिक रंग भी दे रहे हैं।

 

डकैत मंगेश के गांव में तीसरे दिन भी नहीं जले चूल्हे

वहीं, पांच करोड़ की डकैती मामले में वांछित एक लाख के इनामी मंगेश यादव की एनकाउंटर में मौत के बाद जौनपुर स्थित उसके गांव अगरौरा में तीसरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। गांव में चूल्हे नहीं जले। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद दो दिनों तक गांव में सपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

 

विपिन पांच दिन के पुलिस रिमांड पर

वहीं, सराफा डकैती का मास्टरमाइंड विपिन सिंह 12 सितंबर तक पुलिस रिमांड में रहेगा। सुल्तानपुर सीजेएम नवनीत सिंह ने शनिवार को विवेचक की अर्जी स्वीकार ली। इसके बाद रविवार को नगर कोतवाल सोना बरामदगी के लिए विपिन को सूरत, कानपुर और रायबरेली लेकर जाएंगे।

 

आरोपी अंकित की मां बोली ऐसे बेटे से वास्ता नहीं है…

सुल्तानपुर में सराफ के साथ लूट कांड के आरोपी अंकित यादव की मां अपने बेटे की करतूत से नाराज हैं। उनका कहना है कि ऐसे बेटे से उनका कोई वास्ता नहीं है, न ही वह उसे देखना चाहती हैं। दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा अंकित है। गांव में सन्नाटा है। एसटीएफ, सुल्तानपुर और प्रतापगढ़ की पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page