उत्तर प्रदेश
Trending

जेल नहीं जहन्नम में जाते हैं गोकशी करने वाले- सीएम

कुशीनगर :- लोकसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। भीषण गर्मी के बीच नेताओं के बयान सियासी पारे को बढ़ा रहे हैं।पहले चरण से जारी एक-दूसरे पर हमले का सिलसिला बदस्तूर जारी है।इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हाटा नगर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

 

सीएम योगी ने कहा कि गोकशी करने वाले अब जेल नहीं जहन्नम में जाते हैं। कार्रवाई के डर से अब कोई डोल मेला में उपद्रव नहीं करना चाहता।सीएम ने कहा कि देश पर्सनल ला से नहीं बाबासाहब डा. भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलता है। जबकि कांग्रेस व समाजवादी पार्टी वर्ग विशेष को खुश करने के लिए देश में पर्सनल ला लागू करना चाहती है।

जिसने भी ‘कमल’ चुनाव चिह्न पर वोट दिया है, वह ताल ठोककर कहे कि हमने प्रभु श्री रामलला के मंदिर का निर्माण किया है – सीएमसीएम

सीएम योगी ने कहा कि उनके घोषणा पत्र में पर्सनल ला लागू करने का आश्वासन दिया गया है। इसका मतलब होगा तालिबानी शासन, इसके लागू होने से बेटियां स्कूल व महिलाएं बाजार नहीं जा सकेंगी। उन्हें बुर्का में घर के अंदर रहना पड़ेगा, भाजपा ऐसा हरगिज नहीं होने देगी।

 

सीएम योगी ने कहा कि चुनाव प्रचार में देश के 12 से 14 राज्यों में जाने का मुझे अवसर मिला है। हर जगह भाजपा जीत रही है।हम चार सौ पार कह रहे हैं। सीएम ने कहा कि सपा तो इतनी सीटों पर चुनाव ही नहीं लड़ रही।

जो देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेगा, उसकी ‘राम-नाम सत्य है’ की यात्रा भी निकलेगी – सीएम

सीएम योगी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन गया। देश की सीमाएं सुरक्षित हैं,आतंकवाद का खात्मा हुआ है,विकास के नए कीर्तिमान स्थापित हुए हैं। सीएम ने कहा कि सरकार सबका साथ,सबका विकास व सबका विश्वास के आधार पर कार्य कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page