Uncategorized
Trending

जीवित नास्त्रेदामस’ का दावा, अगले महीने आने वाली है कयामत,3 दिन तक छाया रहेगा दुनिया भर में अंधेरा –

दुनिया मे कई लोगों द्वारा जीवित नास्त्रेदामस कहे जाने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि अगले महीने सूर्य से ऐसे विकिरण निकलेंगे कि पूरी दुनिया में तीन दिन के लिए अंधकार छा जाएगा और इस कयामत जैसे हालात से निपटने के लिए दुनिया के साथ वैज्ञानिको को इस पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए.

 

दुनिया में कयामत जैसी घटनाओं के दावे तो बहुत हुए हैं और होते रहे हैं लेकिन एक व्यक्ति इन दिनों चर्चा में है. इस शख्स को दुनिया का जीवित नास्त्रेदामस कहा जा रहा है. इसका दावा है कि दुनिया को सूर्य से आने वाली मैग्नेटिक विकिरणों से सावधान रहने की जरूरत है जो सीधे पृथ्वी की ओर आ सकती हैं. ब्राजील के एथोल सोलोमे ने पूरी दुनिया को चेताया है कि सूर्य के कोरोनल मास इजेक्शन जिससे सीएमई भी कहा जाता है, दुनिया को भारी नुकसान पहुंचा सकती है और उसकी वजह से दुनिया भर की बिजली ठप्प हो सकती है.

 

इस शख्स का दावा है कि अगले महीने सूर्य से आने वाली किरण तीन दिन के लिए अंधेरा पैदा कर देगी. सूर्य से आने वाले सीएमई, प्लाजमा और मैग्नेटिक तरंगे पहले ही सैटेलाइट दुनिया के कुछ हिस्सों के बिजली के ग्रिड पर अपना कहर ढा चुके हैं. लेकिन सोलोमे का दावा है कि इस बार पूर्ण सूर्य ग्रहण जैसे हालात हो जाएंगे.

 

सोलोमे का कहना है कि हालात मिल कर उस आशंका या कॉन्पिरेसी थेयोरी को सच बनाने की तैयारी करते दिख रहे हैं जिसके मुताबिक 8 अप्रैल 2024 को सीएमई की वजह से पूर्ण सूर्य ग्रहण लगेगा. सीएमई सूर्य से निकलने प्लाज्मा और मैग्नेटिक फील्ड के प्रस्फोट होते हैं जिनमें पृथ्वी के संचार तंत्र, बिजली के नेटवर्क और सैटेलाइट को खराब करने की क्षमता रखते हैं.

 

*दुनिया के बहुत से लोग एथोल सोलोमे को जिवित नास्रेदामस कहते हैं*

 

सोलोमे का दावा है कि यह सीएमई आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस के पहले किए गए पूर्वानुमानों के बाद आएगा और यह कोई रहस्यमयी या परालौकिक घटना नहीं हो सकती है. सोलोमे ने डेली स्टार को बताया कि प्रमाण जाहिर होते जा रहे हैं और एआई का उपयोग करने वाले शोधों को मामले का गंभीरता और सावधानी से अध्ययन करना चाहिए.

 

जहां नास्रेदामस 16वी सदी के फ्रांस के भविष्य वक्ता थे, जिन्होंने कई किताबों में अपनी रहस्यमयी भविष्यवाणियां की थीं जो आज की सदी में सच होती दिखती हैं. लोग उनकी तृतीय विश्व युद्ध की भविष्यवाणियों की जानकारी खूब तलाशते हैं. वहीं ब्राजील के मिस्टीक एथोल सोलोमे ने ब्रिटिश के राजशाही परीवार के आज की समस्याओं की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी. उन्हें दुनिया के कई लोग जीवित नास्रेदामस कहते हैं. देखना यह है कि उनके नए दावे पर वैज्ञानिक कैसे प्रतिक्रिया करते हैं. न्यूज 18

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page