Uncategorized

चेक बाउंस मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल को 2 करोड़ 75 लाख रुपए करना होगा वापस, पहली किस्त की रकम पर फंसा पेंच –

रांची: अमीषा पटेल मामले में रांची सिविल कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए यह हिदायत दी है कि रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह का बकाया पैसा फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल जल्द से जल्द वापस करे. कोर्ट की हिदायत के बाद अभिनेत्री अमीषा पटेल ने यह मान लिया है कि फिल्म निर्माण के नाम पर उन्होंने रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह से करीब 3 करोड रुपए कर्ज लिए थे.

वहीं, अमीषा पटेल के वकील ने न्यायाधीश डीएन शुक्ला के सामने अपनी दलील रखते हुए कहा कि जिस फिल्म के लिए पैसे कर्ज के रूप में लिए गए थे वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के हिसाब से रिलीज नहीं हो पाई. जिस वजह से फिल्म से आमदनी नहीं हो पाई थी. इसलिए अभिनेत्री अमीषा पटेल की तरफ से पैसे देने में लगातार देरी हो रहे थी. अमीषा पटेल के वकील जयप्रकाश कुमार की दलील को सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए यह कहा कि 3 करोड़ के बदले 2 करोड़ 75 लाख रुपए की रकम वापस की जाए. जिसके बाद अमीषा पटेल अपने वकील के माध्यम से पैसे वापस करने के लिए तैयार हो गईं.

 

अभिनेत्री की तरफ से बकाया पैसे वापस करने के लिए पहले किस्त के रूप में 20 लाख रुपए की पेशकश की गई. जिस पर शिकायतकर्ता के वकील विजयालक्ष्मी ने आपत्ति दर्ज कराई. फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह के वकील विजया लक्ष्मी की तरफ से यह कहा गया कि 2 करोड़ 75 लाख में पहले रकम की राशि 20 लाख से बढ़ाकर कम से कम 35 लाख की जाए. शिकायतकर्ता की मांग को लेकर बचाव पक्ष की तरफ से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म अभिनेत्री के वकील ने पैसे वापस करने के फैसले को स्वीकार कर लिया है.

 

वहीं, धारा 313 के तहत अमीषा पटेल को सशरीर पेश होने को लेकर अभी तक आर्डर जारी है. लेकिन निजी कार्यों का हवाला देते हुए अमीषा पटेल अब तक कोर्ट में हाजिर नहीं हुई हैं. जिसको लेकर कोर्ट ने अगली तारीख पर पेश होने को कहा है. हालांकि अगली सुनवाई को लेकर अभी तक तारीख तय नहीं की गई है.

वहीं, कोर्ट के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगले दो से तीन दिनों में अमीषा पटेल को कर्ज लिए पैसे की पहली किस्त जमा करनी है. यदि वह अगले दो से तीन दिनों में पैसा जमा नहीं करती है तो शिकायतकर्ता की तरफ से आगे की कार्रवाई के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page