Uncategorized

उत्तर प्रदेश  की संक्षिप्त खबरें…

 

➡लखनऊ – सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का द्वितीय संस्करण, द्वितीय संस्करण की कर्टेन रेजर सेरेमनी आज, परियोजनाओं का शिलान्यास,लोकार्पण करेंगे सीएम, औद्योगिक आस्थानों का शिलान्यास,लोकार्पण होगा, ODOP CFC परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे लोकार्पण,शिलान्यास, आज सुबह 9.30 बजे लोक भवन सभागार में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- ग्रीन कॉरिडोर से मिलेगी राजधानिवासियों को राहत, एक लाख लोगों का आवागमन होगा सुगम, आईआईएम रोड से पक्का पुल बंधे के बीच ब्रिज तैयार, प्रमुख जगहों पर लगने वाले जाम से मिलेगी राहत.

➡लखनऊ- पेटीएम से पेमेंट लगातार फंस रहा, एटीएम से निकाल कर करना पड़ रहा भुगतान, हेल्पलाइन पर नहीं मिल रहा है समाधान, मदद नहीं मिलने से उपभोक्ता हो रहे परेशान.

➡लखनऊ- हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से किया सवाल, कितने अनधिकृत लोगों को दिए सरकारी आवास?- कोर्ट, तीन सप्ताह में जवाब और पते के साथ मांगी सूची, इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने मांगा जवाब.

➡लखनऊ- मलिहाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड का मामला, हत्याकांड का चौथा आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, डीसीपी वेस्ट के नेतृत्व में काम कर रही टीम की सफलता, पुलिस टीम ने फरार आरोपी फुरकान को किया गिरफ्तार, हत्याकांड में 4 लोग थे आरोपी तीन भेजे चुके हैं जेल, लखीमपुर के तिकुनिया से फुरकान को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- अलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तनिष्क शोरूम में चोरी, 2 महिला व एक पुरुष ने सोने की चार चूड़ियां की चोरी, सामान देखने के बहाने शोरूम पर दाखिल हुए थे तीनों , बातों में उलझाकर 24 ग्राम सोने की चार चूड़ियां की चोरी, तनिष्क शोरूम के मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, पुरनिया ज्वैलर्स सीतापुर रोड स्थित तनिष्क शोरूम की घटना.

➡लखनऊ- राजधानी के कुछ हिस्सों में बिजली आपूर्ती रहेगी बाधित, सुबह 10 से शाम 4 बजे तक विद्युत आपूर्ती रहेगी बाधित, विकासनगर, अलीगंज व चौधरी टोला में आपूर्ती बाधित.

➡रायबरेली- डम्फर ने साइकिल सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, टक्कर लगने बुजुर्ग की मौके पर दर्दनाक मौत, स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना , पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, डम्फर चालक डम्फर छोड़ मौके से हुआ फरार, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के बनापार के पास हुई घटना.

➡वाराणसी- पूर्व सीएम अखिलेश यादव का वाराणसी दौरा आज , आज निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे अखिलेश यादव , संकट मोचन मंदिर के महंत के घर जाएंगे अखिलेश , महंत की माता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करेंगे , एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे अखिलेश यादव.

➡कानपुर- ट्रेन से कट कर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप, पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप, थाने में परिजनों ने किया जमकर हंगामा, जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति संग सभी राज्यसभा सांसदों का होगा फोटो सेशन, आज सुबह सभी राज्यसभा सांसद राष्ट्रपति भवन जाएंगे, सुबह 9.30 बजे देश के राज्यसभा सांसद राष्ट्रपति भवन जाएंगे, राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ होगा फोटो सेशन.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page