Uncategorized
Trending

30 अगस्त को फिल्म “मीठी-मां कु आशीर्वाद” सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित –

✍️प्रकाश मेहरा 

देहरादून:— कलर्ड चेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘मीठी-मां कु आशीर्वाद 30 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में मंगलवार को फिल्म निर्माता वैभव गोयल ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह फिल्म 30 अगस्त को देहरादून के सैंट्रियो मॉल, ऋषिकेश के रामा पैलेस, विकासनगर के न्यू उपासना सिनेमा, रुड़की के आरआर सिनेमा और कोटद्वार के केए सिनेमा में एक साथ रिलीज होगी।

 

फिल्म निर्माता ने एक्जीक्यूटिव एडिटर प्रकाश मेहरा से “खास मुलाकात” कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि “फिल्म में एक गांव की लड़की है, जिसे अपनी मां की पाक कौशल और उत्तराखंड की समृद्ध खाद्य परंपराओं को विरासत में मिली है। फिल्म में भोजन और लोगों के बीच गहरे संबंध को दर्शाया गया है। फिल्म दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाती है, जिसमें मीठी अपनी विरासत को संरक्षित करने, अतीत के घाव को दूर करने और अपनी पैतृक भूमि पर गर्व करने वाले भविष्य का निर्माण करने का प्रयास करती है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्डी भोजन, विशेष रूप से मोटे अनाजों से बने व्यंजन, पोषक तत्वों से भरपूर और स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं, फिर भी मुख्यधारा की बातचीत में इसका प्रतिनिधित्व कम ही होता है। फिल्म की शूटिंग उत्तरकाशी के जखोल गांव में की गयी, जहां राजमा और सेब की खेती ने ग्रामीणों को अपनी आजीविका चलाने में सक्षम बनाया है। 

इसके अलावा फिल्म के दृश्य देहरादून, हरिद्वार, मुजफ्फरनगर, दिल्ली और नोएडा में फिल्माए गए हैं। कांता प्रसाद द्वारा निर्देशित फिल्म उत्तराखंड के लोगों का दिल छू लेने वाली कहानी, शानदार दृश्यों और भावपूर्ण संगीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगी। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री मेघा खुगशाल, अभिनेता मोहित घिल्डियाल, सहायक अभिनेता नवल सेमवाल, पार्थ कोटियाल, पदमेंद्र रावत, मुकेश शर्मा, अंजली रमोला, संदीप नायक, रणवीर चौहान, नीलम रावत, संजय बडोनी, राजा नौगाई, राजीव शुक्ला, रोमा पंडित शामिल हैं। इस मौके पर लाइन प्रोड्यूसर निखिल जैन, क्षितिज सिंह, निखिल नाहर आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page