दिल्ली
Trending

‘आप’ एक सितम्बर से “आपका विधायक आपके द्वारा” अभियान छेड़ेगी 

✍️ प्रकाश मेहरा

दिल्ली :- दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी के विधायक आगामी एक सितंबर से जनता के पास जाएंगे। इसके लिए आपका विधायक आपके द्वारा अभियान चलाया जाएगा।

आप के विधायक अपने मंडल एवं बूथ स्तर पर जाकर क्षेत्र की जनता के साथ संवाद करेंगे। इसके साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पदयात्रा भी जारी रहेगी। सोमवार को सांसद संदीप पाठक ने यह जानकारी दी। पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि मनीष सिसोदिया द्वारा निकाली जा रही पदयात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है। जनता यह मान रही है कि अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया पर अन्याय हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अब अपने अभियान को आगे बढ़ाने जा रही है। मनीष सिसोदिया के अलावा अब उनकी पार्टी के सभी विधायक भी जनता के बीच जाएंगे।

भाजपा ने आप पर साधा निशाना –

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक्जीक्यूटिव एडिटर प्रकाश मेहरा से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा “आप विधायक 10 वर्ष तक जनता से दूर रहे और अब विधायक आपके द्वार कार्यक्रम चला रहे हैं। इसी का परिणाम है कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के नौ अनुसूचित जाति आरक्षित क्षेत्रों सहित 52 विधानसभा क्षेत्रों में जनता ने आम आदमी पार्टी को करारी शिकस्त दी। सचदेवा ने कहा कि आप ने तीन विधायकों को लोकसभा चुनाव लड़ाया और दो विधायक तो अपने विधानसभा क्षेत्र में ही चुनाव हार गए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page