लखनऊ
Trending

आईसीएमएआई ने रिटायर्ड डिफेंस कर्मियों के लिए कैट कोर्स शुरू किया –

लखनऊ:– दि इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के लखनऊ चैप्टर ने डाइरेक्टोरेट जनरल रिसैटेलमेंट के सहयोग से कैट कोर्स शुरू किया।

डाइरेक्टोरेट जनरल रिसैटेलमेंट, पूर्व सैनिक, कल्याण विभाग, रक्षा मंत्रालय और भारत सरकार के सहयोग से सर्टिफिकेट इन अकाउंटिंग टेक्नीशियन कोर्स का उद्घाटन किया।


पाठ्यक्रम कैट निदेशालय आईसीएमएआई द्वारा लखनऊ चैप्टर से आयोजित किया जाता है।

कोर्स के उद्घाटन के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर ( एडीजी, डीआरजेड, सेंट्रल)
विक्रम हीरू ने अपने संबोधन में अपने प्रतिभागियों को सार्वजनिक क्षेत्र में अपनी रोजगार क्षमता बढ़ाने के लिए मैं कौशल को सीखने के बारे में जानकारी दी और कैट प्रमाणपत्र उनके लिए नया अवसर खोलेगा,अपने प्रतिभागियों को लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।

ब्रिगेडियर बिक्रम हिरु ने सैनिकों के कल्याण के लिए निरंतर समर्थन और प्रतिबद्धता के लिए – दि इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के प्रति आभार व्यक्त किया।
सीएमए – राजेंद्र सिंह भाटी ( परिषद सदस्य) ने संस्थान मे विश्वास दिखाने और इसके कैलेंडर वर्ष 2024-25 के लिए कैट कोर्स के बैचों को सौंपने के लिए डीजीआर, रक्षा मंत्रालय को धन्यवाद दिया।
सीएमए – राजेंद्र सिंह भाटी ( परिषद सदस्य अध्यक्ष ,आईसीएमएआई) सीएमए – संतोष पेंट चेयरमैन एनआईआरसी) सीएमए – अमित यादव ( चेयरमैन लखनऊ चैप्टर) ,(कोषाध्यक्ष), अमित यादव एवं रंजीत सिंह अभिषेक मिश्र व अन्य सदस्यों की उपस्थिति रही।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page