उत्तर प्रदेश

अमेठी में प्रत्याशी घोषित करने में कांग्रेस क्यों कर रही देरी,स्मृति ईरानी ने दिया जवाब –

अमेठी :- लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद सत्ताधारी पार्टी हो या फिर विपक्षी पार्टी दोनों ही चुनावी रैली करने में जुटी हैं।भाजपा नीत एनडीए गठबंधन की तरफ से लगभग अधिकांश प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हो चुका है।इंडी गठबंधन की तरफ से भी अधिकांश प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है।कुछ लोकसभा सीटों पर अब भी विवाद बना हुआ है।ऐसी ही एक लोकसभा सीट अमेठी है। अमेठी लोकसभा से वर्तमान में भाजपा से स्मृति ईरानी सांसद हैं,लेकिन कांग्रेस ने अभी तक प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है। इस बाबत अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। 

विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 7275137271

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने इस क्षेत्र में कांग्रेस की राजनीति देखी है।आप सभी ने गंभीर परिस्थितियों के दौरान कांग्रेस को गायब होते देखा है। जब कोविड आया तो कांग्रेस पार्टी का कोई भी व्यक्ति लोगों के बीच नहीं देखा गया। 

 

कांग्रेस की तरफ से अमेठी लोकसभा में प्रत्याशी के नाम कके ऐलान में देरी को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि इससे संकेत मिलता है कि अब कांग्रेस पार्टी जानती है कि अमेठी की जनता इस बार फिर से कमल का फूल खिलाने का निर्णय ले चुकी है।इसके पीछे का कारण ये है कि अगर कांग्रेस पार्टी का 50 साल और राहुल गांधी के 15 साल बनाम भाजपा सांसद के पांच साल को देखें तो जमीन और आसमान का फर्क पता चल जाएगा।

 

बता दें कि न्यूज एजेंसी पीटीआई ने स्मृति ईरानी के भाषण का एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में ईरानी कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही हैं। अपने भाषण में ईरानी ने कहा कि जब कोरोना महामारी की चुनौती आई तो गांधी परिवार का एक भी सदस्य अमेठी में नहीं दिखा। आपकी सांसद (स्मृति ईरानी) गांव-गांव गई, इस बात को कोई भी झुठला नहीं सकता है।लोगों से वोट मांगते हुए ईरानी ने कहा कि मैं यहां जाति के आधार पर नहीं बल्कि एक कर्तव्यनिष्ठ नागरिक के रूप में आपका समर्थन मांग रही हूं। 

 

बताते चलें कि भाजपा ने स्मृति ईरानी को फिर से अमेठी लोकसभा से प्रत्याशी बनाया है।कांग्रेस ने से अभी तक प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page