लखनऊ
Trending

अब कोई अपशब्दों का विश्व रिकॉर्ड बनाने में लगा है – अखिलेश यादव

 

लखनऊ:-    कोई अपशब्दों का विश्व रिकॉर्ड बनाने में लगा है, कुत्ते की दुम कहने पर अखिलेश का योगी को जवाब यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच वार-पलवार का दौर बेहद तीखा हो गया है। अखिलेश ने मठाधीश और माफिया को लेकर बयान दिया तो सीएम योगी ने गुरुवार को अखिलेश यादव को कुत्ते की दुम तक कह दिया।इसका जवाब भी अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर दिया है। अखिलेश ने एक्स पर लिखा कि अब कोई अपशब्दों का विश्व रिकॉर्ड बनाने में लगा है। इंसान की ‘सोच’ ही शब्द बनकर निकलती है। सबको सन्मति दे… भगवान।

सीएम योगी और अखिलेश यादव के बीच इस तरह की जुबानी जंग पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले सीएम योगी ने अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव की तुलना इस समय यूपी में फैले भेड़िए के आतंक से कर दी थी। यहां तक कहा था कि 2017 से पहले चाचा-भतीजा भी इसी तरह से आतंक था। अखिलेश ने भी इसके जवाब में पूछ लिया था कि आखिर यूपी में भेड़िया आए कहां से। अखिलेश ने यहां तक कहा कि मुख्यमंत्री कुछ भी हो सकते हैं लेकिन वह योगी नहीं हो सकते। योगी को गुस्सा नहीं आता है।

 

वैसे तो योगी और अखिलेश के बीच इस तरह की बयानबाजी लोकसभा चुनाव से पहले विधानसभा में भी कई बार देखने को मिली है लेकिन अब ज्यादा हो गई है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सबसे बड़ी हार यूपी में ही हुई है। इसके बाद से योगी और अखिलेश के बीच जुबानी जंग तेज हुई है। भाजपा लोकसभा चुनाव में सपा को मिली जीत को तुक्का साबित करने के लिए उपचुनाव में पूरी ताकत झोंक चुकी है।

 

उपचुनाव में सबसे बड़ी लड़ाई उसी अयोध्या में होने जा रही है जहां योगी सरकार ने सबसे ज्यादा विकास कार्य के लिए धन दिया है। अयोध्या की मिल्कीपुर सीट से जीते सपा के अवधेश प्रसाद अब सांसद बन चुके हैं। भाजपा को चिढ़ाने के लिए अखिलेश यादव हमेशा अवधेश प्रसाद को अपने साथ लोकसभा में सबसे आगे बैठाते भी हैं। गुरुवार को सीएम योगी अयोध्या में ही थे। पिछले एक महीने में उनका अयोध्या का चौथा दौरा था। यही कारण है कि उनके निशाने पर सपा और अखिलेश यादव ही रहे। एक तरफ अयोध्या से योगी अखिलेश यादव पर निशाना साधते रहे तो दूसरी तरफ सपा प्रमुख ने लखनऊ में प्रेंस कांफ्रेंस कर जवाब दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page