लखनऊ

अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपियों के खिलाफ बड़ा एक्शन,बदली गई तीनों की जेल,इस वजह से हुआ फैसला –

लखनऊ:– कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटर्स की जेल बदल दी गई है।तीनों को प्रतापगढ़ से चित्रकूट की जिला जेल में शिफ्ट किया गया।इसके पीछे प्रशासनिक वजह बताई गई है। तीनों को भारी सुरक्षा के बीच जेल से शिफ्ट किया गया है।तीनों शूटर्स की जेल ऐसे समय में शिफ्ट की गई है जब एक दिन पहले ही इनकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रयागराज की सेशन कोर्ट में वर्चुअल पेशी हुई थी।

*गोली मारकर हुई थी हत्या*

कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई माफिया अशरफ की इसी साल 15 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शूटर्स लवलेश तिवारी अरुण मौर्य और सनी सिंह को मौके से गिरफ्तार किया था।तीनों पर चार्ज फ्रेम करने के लिए 4 दिसंबर को प्रयागराज कोर्ट में सुनवाई की जाएगी। शूटर्स अरुण, लवलेश और शनि सिंह के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302, 307, 302, 120 बी, 419, 420, 467, 468 आर्म्स एक्ट 377 क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के तहत उनके विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में प्रेषित किया गया है। इसका विचारण जिला जज संतोष राय के अदालत में चल रहा है।

*गोपनीय तरीके से हुई शिफ्टिंग*

तीनों शूटर्स की शिफ्टिंग गोपनीय तरीके से की गई है। इसके बारे में पहले किसी को जानकारी नहीं थी।सूत्रों के अनुसार तीनों शूटर्स को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। बता दें कि अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में एक जांच आयोग का भी गठन हुआ है।जिसने बीते दिनों प्रयागराज का दौरा किया था और आरोपियों से पूछताछ भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page