लखनऊ

अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल तो सीएम योगी बोले,कुछ लोग देश को जाति में बांटने की कोशिश कर रहे हैं –

लखनऊ::- आजकल उत्तर प्रदेश की राजनीति काफी गरम है। एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बीच भी जमकर बयानबाजी चल रही है।इसी बीच एक बार फिर सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है।

सीएम योगी ने बिना नाम लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।सीएम योगी ने कहा कि अपनी राजनीतिक संकीर्णता में फंसे लोगों के द्वारा भारत को जाति-मजहब मे बांटने की कोशिश की जा रही है।

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ हमारे संतों,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा पूरे भारत को जोड़ने का काम किया जा रहा है,समाज में एकता बनाने का काम कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोग समाज को जातियों और मजहब में बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि सीएम योगी का ये बयान उस समय आया है, जब पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में एसटीएफ के एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं।अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर को जाति देखकर किया गया एनकाउंटर बताया है। एसटीएफ ने मंगेश यादव का एनकाउंटर किया है।बीते माह मंगेश यादव सर्राफा व्यापारी के यहां डकैती की थी।गुरुवार तड़के एसटीएफ ने मंगेश को घेर लिया था।खुद को घिरता देख मंगेश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस की जवाबी फायरिंग में मंगेश घायल हो गया।मंगेश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।इलाज के दौरान मंगेश मौत हो गई।मंगेश पर एक लाख का ईनाम था।*अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल तो सीएम योगी बोले,कुछ लोग देश को जाति में बांटने की कोशिश कर रहे हैं*

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page