वाराणसी

अखिलेश ने कसा सियासी तंज,कहा-भाजपा जहां अपनी सीट मान रही थी,वो भी हार रही –

वाराणसी:- पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मंगलवार को वाराणसी पहुंचे।यहां अखिलेश यादव ने मोहनसराय गंगापुर में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि वाराणसी लोकसभा सीट से भी इंडी गठबंधन की जीत होगी। 

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक मैं उत्तर प्रदेश में एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत का दावा कर रहा था, लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि जहां भाजपा के लोग क्योटो को अपनी सीट मान रहे थे ये भी सीट वो हारने जा रहे हैं।  

अखिलेश यादव ने कहा कि ये जोश इस बार परिवर्तन के लिए मतदान करने जा रहा है। मुझे पूरा भरोसा है कि काशी की जनता इस बार इंडी गठबंधन के प्रत्याशी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को अपना एक-एक मत देकर न केवल जिताने का काम करेंगी बल्कि रिकॉर्ड मतों से जिताने का काम करेगी।

मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि जब भी वाराणसी आता हूं तो मैं सोचता हूं कि काशी में आया हूं या क्योटो में आया हूं। जब भी पत्रकार साथी पहले सवाल पूछते थे जवाब देता था पूरे उत्तर प्रदेश में एक सीट के अलावा सभी सीट्स गठबंधन जीतेगा। जब चुनाव सातवें चरण में पहुंच गया है तो लोगों का गुस्सा सातवे चरण में सातवें आसमान में पहुंच गया है।बीजेपी के लोग जहां क्योटो को अपनी सीट मान रहे थे वो ये सीट भी हारने जा रहे हैं। 

अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग डबल ताकत हो गए हैं, वो डबल जीरो हो गए हैं। जो कहते थे कि हम डबल इंजन की सरकार हैं उन्होंने यहां के लोगों के साथ धोखा करने का काम किया है। डबल इंजन का यहां धुआं निकलता दिखाई दे रहा है। जो घबराए हुए लोग हैं, हम लोगों को शहजादा बोल रहे हैं, वो सुन लें दोनों शहजादे इस बार शह देने जा रहे हैं, मात भी देने का काम भी करेंगे। जिन्होंने मां गंगा की कसम खा करके कहा था मां गंगा साफ हो जाएंगी, मां गंगा तो साफ नहीं हुईं, लेकिन जितना भी बजट आया था सब साफ हो गया। जिस गांव को गोद लिया था उसका कोई नाम भी नहीं ले रहा है। उस गांव का कोई नाम भी जानता है। 

अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ना निवेश आया, ना कारखाने लगे, आज 10 साल बाद जब पीछे मुड़कर देखते हैं तो ये दीवाली का रॉकेट भी नहीं बना पाए। बनारस वाले जानते होंगे वो सुतली का बम भी नहीं बना पाए, ये जो जी-20 का आयोजन हुआ था, जी-20 का मतलब है 2 गुजरात के बाकी बीजेपी के जीरो।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- 7275137271

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page